दंगों की चादर में लिपटा मिला आईबी अफसर का शव

दिल्ली दंगों में अब तक बीस से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर है और ऐसे हालात में एक आईबी अफसर का शव भी हिंसा प्रभावित इलाके चांद बाग से बरामद हुआ है..  

दंगों की चादर में लिपटा मिला आईबी अफसर का शव

 

नई दिल्ली. देश विरोधी दंगाइयों ने धर्मविरोधी दंगों की इन्तेहां कर दी दिल्ली में. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के  हिंसा प्रभावित इलाके चांद बाग से एक शव बरामद हुआ है जिसकी पहचान बाद में एक आईबी ऑफिसर के रूप में हुई है.  इन आईबी अधिकारी का नाम अंकित शर्मा बताया गया है.

 

भजनपुरा के चांद बाग़ इलाके में मिला शव 

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पिछले दो दिनों से अधिक समय से हिंसा का आतंक है. देश विरोधी आतंकियों ने सड़क पर उतर कर धार्मिक दंगा भी शुरू कर दिया है. इन दंगाइयों ने लगातार कई स्थानों पर तोड़फोड़ और आगज़नी की घटनाओं को अंजाम दिया. इसी दौरान जानकारी मिली है कि भजनपुरा स्थित चांदबाग क्षेत्र में एक इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी का शव बरामद हुआ है. 

दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी 

शव मिलते ही सनसनी फ़ैल गई. इंटेलिजेंस ब्यूरो का अधिकारी होने से मामले की गंभीरता और बढ़ गई है. पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर ये घटना कैसे घटी, इन दंगों में एक इंटेलिजेंस अधिकारी का मारा जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. शव मिलने के बाद से इस इलाके में सुरक्षाबलों को संख्या को और बढ़ा दिया गया है.

 

छुट्टी बिताने आये थे अंकित शर्मा 

पुलिस ने मृत इंटेलिजेंस अफसर की जानकारी जुटाने में शुरूआती कामयाबी पाई है. पता चला है कि आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा दिल्ली में अपने घर छुट्टियां बिताने आए थे. जिस समय दंगे शुरू हुए तो वे आवाज़ सुन कर देखने बाहर निकले थे लेकिन उसके बाद वे वापस नहीं आये. परिवारजन उनको ढूंढने में लगे हुए थे लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल रहा था.

ये भी पढ़ें. दुनिया की प्रथम महिला जिसके मूत्र में है शराब