अस्पताल में एडमिट हुए सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर फैंस से की खास अपील

27 मार्च को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद से वह होम क्वारनटीन पर थे. डॉक्टरों की सलाह पर सचिन को हॉस्पीटल में एडमिट करवाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2021, 11:46 AM IST
  • कोविड पॉजिटिव होने के बाद हुए अस्पताल में एडमिट
  • फैंस से ट्वीट कर हेल्थ की दी जानकारी, किया खास अपील
अस्पताल में एडमिट हुए सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर फैंस से की खास अपील

मुंबई: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हाल ही में कोरोना से ग्रसित हुए थे और तबीयत बिगड़ती देख क्रिकेटर अस्पताल में एडमिट करवाए गए. इसकी जानकारी खुद सचिन ने ट्वीट कर फैंस को दी. बता दें कि सचिन 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

सचिन (Sachin Tendulkar Tweet) ने ट्वीट कर लिखा कि आपके विश और प्रार्थना के लिए धन्यवाद. इसके बाद हेल्थ पर जानकारी देते हुए सचिन ने बताया कि मेडिकल एडवाइस के बाद एहतियात के तौर पर मुझे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. 

ये भी पढ़ें-पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी हुआ ढेर.

आप सब भी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें. सभी भारतीयों को और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीत हासिल किए जाने की 10वीं सालगिरह की बधाई. 

बता दें कि 2 अप्रैल, 2011 को भारत ने श्रीलंका को हराकर दूसरी बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. इससे पहले भारत ने 1983 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला वर्ल्ड कप जीता था.

ये भी पढ़ें-Antilia Case: NIA की हिरासत में Mystery Girl, सामने आएगा राज.

घर पर थे क्वारनटीन

27 मार्च को कोविड पॉजिटिव आने के बाद से सचिन घर पर ही होम क्वारनटीन में थे. लेकिन स्थिति खराब होते देख डॉक्टरों की सलाह पर सचिन को हॉस्पीटल में एडमिट करना पड़ा. सचिन की हालत स्थिर है बस एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़