कोरोना से मध्यप्रदेश में दूसरी मौत, 35 साल के युवक की गई जान

कोरोना वायरस के भीषण संक्रमण के बीच मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. आज इस संक्रमण से मध्यप्रदेश में दूसरी मौत हुई. इंदौर में 35 साल के युवक ने दम तोड़ दिया.

कोरोना से मध्यप्रदेश में दूसरी मौत, 35 साल के युवक की गई जान

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से दूसरी मौत सामने आई है. इंदौर में 35 साल के एक युवक की मौत हो गई. इस युवक की जांच पॉजिटिव आई थी जिसके बाद इसका इलाज चल रहा था. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 2 हो गया. इससे पहले उज्जैन में 65 साल की एक महिला की मौत हुई थी. जांच में उसका सैंपल भी पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उसका इलाज चल रहा था.

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस से मरने वालों का कुल आंकड़ा 16 हो गया है.

इससे पहले उज्जैन की महिला ने तोड़ा था दम

आपको बता दें कि इससे पहले एमवाई अस्पताल में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 65 साल की महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. वह मूल रूप से उज्जैन की रहने वाली थी. यह प्रदेश में किसी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत का पहला मामला था.

उसके बाद इंदौर के एक युवक की मौत की खबर सामने आई है. हालांकि कोरोना वायरस की चपेट में युवा वर्ग के लोगों की मौत काफी विरले है लेकिन इंदौर में जिस युवक की मौत हुई वह महज 35 साल का बताया जा रहा है.

DMRC ने ट्वीट कर बताया, 14 अप्रैल तक नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो

मध्यप्रदेश में कोरोना से कुल 20 लोग संक्रमित

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. राज्य में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या में बीते 24 घंटों में पांच का इजाफा हुआ है और यह आंकड़ा 20 पर पहुंच गया, जिसमें से दो की मौत हो चुकी है. राज्य में बीते दो दिनों में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर दो गुना हो गई है.

कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार देश को देगी 1.70 लाख करोड़ की राहत

पूरे देश में 656 का हुआ आंकड़ा

कोरोना के चलते गुजरात, महाराष्ट्र और कश्मीर में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. इसी के साथ देश में कोरोना वायरस के कुल केस 656 हो गए हैं. देश में महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक केस सामने आए हैं, यहां 125 केस सामने आए हैं और 4 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से भारत में 16 लोगों की मौत हो गई है.