जम्मू कश्मीर: घुसपैठ कर रहे दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर सेना का प्रहार जारी है. एक के बाद एक अनेक आतंकवादियों का सफाया सेना और पुलिस के जवान कर रहे हैं. हंदवाड़ा में घुसपैठ कर रहे दो आतंकवादी आज मार गिराए गए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2020, 09:55 AM IST
जम्मू कश्मीर: घुसपैठ कर रहे दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान अपने आतंकवादियों को घुसपैठ करवाकर अशांति उत्पन्न करने की साजिश कर रहा है. पाकिस्तानी आतंकवादी सेना को चकमा देकर कश्मीर में घुसपैठ करने की फिराक में थे लेकिन सुरक्षाबलों की तेज नजरों से नहीं बच सके.

 

पाकिस्तान के रहने वाले दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया. सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध हरकतें देखी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और उन्हें सीमा में घुसपैठ करते हुए देखा. इस दौरान घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों को मार गिराया.

अनुच्छेद 370 हटने के एक साल पूरा होने पर कोई हमला करने की साजिश

आतंकवादी इस समय कश्मीर घाटी में कोई बड़ी साजिश रच रहे हैं. पिछले साल 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाई गई थी और उसे अब एक साल पूरा हो रहा है. पाकिस्तान 370 हटने से बौखलाया हुआ है. आतंकवादी नेताओं, पंचायत नुमाइंदे और सुरक्षाबलों के जवानों को निशाना बना सकते हैं. सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों को ऐसी सूचनाएं मिलने के बाद विशेष सतर्कता बरतने के दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़