जी हिंदुस्तान को भेजें वोट वाली सेल्फी और पाएं टीवी पर चमकने का शानदार मौका

वोटिंग का आगाज पहले चरण में उत्तरप्रदेश से 10 फरवरी को हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2022, 05:25 PM IST
  • जी हिंदुस्तान को भेजें वोट वाली सेल्फी
  • राष्ट्रहित में जरूर करें मतदान
जी हिंदुस्तान को भेजें वोट वाली सेल्फी और पाएं टीवी पर चमकने का शानदार मौका

नई दिल्ली: देश के 5 राज्यों में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व मनाया जा रहा है यानी जनता अपने प्रतिनिधियों को चुनने जा रही है. वोटिंग का आगाज पहले चरण में उत्तरप्रदेश से 10 फरवरी को हो रहा है. सभी वोटर्स के लिए लोकतंत्र के इस पर्व में जी हिंदुस्तान बेहतरीन मौका लेकर आया है. 

जी हिंदुस्तान को भेजें वोट वाली सेल्फी

आप जी हिंदुस्तान को नीचे दिए गए एड्रेस पर अपनी वोट वाली सेल्फी भेज सकते हैं जिससे आपको टीवी पर आने का शानदार मौका भी मिलेगा. वोट डालने के बाद आप अपनी सेल्फी व्हाट्सएप भी कर सकते हैं.

इस तरह भेजें सेल्फी

आप वोट डालने के बाद अपनी सेल्फी नीचे दिए लिंक पर जाकर भेज सकते हैं. लिंक पर क्लिक करें और फिर Choose File पर जाकर फोटो अपलोड कर दें. इसके नीचे अपने शहर और अपना नाम लिखना न भूलें. इसके बाद अपना व्हाट्सएप नंबर भी भेजें.

लिंक-   

https://www.surveymonkey.com/r/votewaliselfie

इसके अलावा आप व्हाट्सएप पर भी अपनी सेल्फी भेज सकते हैं. वोट वाली सेल्फी व्हाट्सएप नम्बर 8588808111 पर सेंड करें. 

राष्ट्रहित में जरूर करें मतदान

भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और इसके सबसे बड़े सूबे उत्तरप्रदेश समेत 4 अन्य राज्यों में मतदान होने जा रहा है. 10 फरवरी से 7 मार्च तक चलने वाली चुनाव प्रक्रिया में उत्तराखंड, यूपी, मणिपुर, पंजाब और गोवा में अगली राज्य सरकार चुनने के लिए जनता मतदान करेगी. 

जी हिंदुस्तान लोकतंत्र के इस उत्सव में आपके लिए ये शानदार तोहफा लाया है. आप अपनी वोट डालने के बाद टीवी पर आ सकते हैं और अन्य लोगों के लिए प्रेरणा बन सकते हैं. वोट डालना हर नागरिक का अधिकार भी है और लोकतांत्रिक कर्तव्य भी. इसलिए जी हिंदुस्तान सभी से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील भी करता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़