जेल में कटेगी आर्यन खान की एक और रात, जमानत पर सुनवाई स्थगित

हाईकोर्ट ने आर्यन खान और अन्य की जमानत याचिका पर चल रही सुनवाई गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 07:37 PM IST
  • जमानत याचिका पर टला फैसला
  • आर्यन के वकीलों ने रखा जोरदार पक्ष
जेल में कटेगी आर्यन खान की एक और रात, जमानत पर सुनवाई स्थगित

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए आज फिर कोई खुशखबरी नहीं आई. उन्हें एक रात और जेल में काटनी पड़ेगी. बॉम्बे हाईकोर्ट में बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जिसे गुरुवार तक के लिए टाल दिया गया. 

जमानत याचिका पर टला फैसला

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को आर्यन खान और अन्य की जमानत याचिका पर चल रही सुनवाई गुरुवार दोपहर तक के लिए स्थगित कर दी है, इस मामले में तमाम दलीलें पूरी हो गई हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह गुरुवार को दोपहर तीन बजे बचाव पक्ष की दलीलों का जवाब देंगे. अब आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को न्यायिक हिरासत में एक और रात बितानी पड़ेगी.

आर्यन के वकीलों ने रखा जोरदार पक्ष

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज भी फैसला नहीं हो सका. बॉम्बे हाई कोर्ट ने अब 28 अक्टूबर की तारीख दी है. अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान की तरफ से दलीलें दी जा चुकी हैं. 

अमित देसाई के बाद मुनमुन धमेचा के वकील आर्यन की तरफ से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी मंगलवार को अपना पक्ष रख चुके हैं. जज ने आगे की जिरह के लिए बुधवार लंच के बाद का वक्त दिया था.अमित देसाई के बाद मुनमुन धमेचा के वकील फिर एनसीबी की तरफ से एएसजी अनिल सिंह जिरह करेंगे.

अब NCB कोर्ट में देगी आरोपों का जवाब  

मुनमुन धमेचा के वकील ने भी अपना पक्ष रखा. अब कल एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह जिरह करेंगे.आज अरबाज के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि आर्यन,अरबाज और मुनमुन सिर्फ ड्रग्स लेने के लिए आए थे और कोई साजिश नहीं थी.

ये भी पढ़ें- BAN vs ENG: T20 World Cup में बांग्लादेश की शर्मनाक हार, इंग्लैंड ने 8 विकेट से हराया

उन्होंने कहा कि ड्रग्स सिर्फ पर्सनल यूज के लिए थी, इससे ज्यादा कुछ नहीं. वहीं मुनमुन के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने कहा कि उनकी क्लाइंट ने कभी ड्रग्स नहीं ली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़