Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मिली जमानत

बता दें कि बुधवार को इस मामले में फैसला नहीं सुनाया और सुनवाई आज के लिए स्थगित कर दी गई थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2021, 05:18 PM IST
  • जानिए कोर्ट ने क्या कहा
  • ड्रग्स केस में कई दिनों से जेल में हैं आर्यन
Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मिली जमानत

नई दिल्लीः ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. आर्यन के साथ ही अरबाज और मुनमुन की भी जमानत याचिका मंजूर कर ली गई है. बता दें कि बुधवार को इस मामले में फैसला नहीं सुनाया और सुनवाई आज के लिए स्थगित कर दी गई थी. हालांकि, आज रात उन्हें जेल में ही गुजारना पड़ेगा. उन्हें शुक्रवार या शनिवार को जेल से बाहर किया जा सकता है.

2 अक्टूबर को पकड़े गए थे आर्यन

आर्यन को 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था. उन्हें 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया और 7 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में लिया गया था. 8 को उन्हें जेल भेज दिया गया था और आज उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में दोपहर 3 बजे सुनवाई शुरू हुई थी. शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया. आरोपियों की जमानत का विरोध करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने NCB की तरफ से दलील दीं, लेकिन कोर्ट ने आरोपियों को जमानत दे दी.

एनसीबी ने कोर्ट से कहा कि आर्यन को जमानत मिलने पर सबूतों से छेड़छाड़ की जा सकती है. आर्यन पिछले कुछ सालों से नियमित ड्रग्स ले रहे हैं. रिकॉर्ड से पता चलता है कि वे कई लोगों को ड्रग्स उपलब्ध कराते रहे हैं. जिस तादाद में ड्रग्स की मात्रा मिली है, उससे साफ है कि वह नशा तस्करों के संपर्क में रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़