कैसे सुलझेगी सुशांत की Death मिस्ट्री? CBI जांच की मांग पर अड़ा 'देश'

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या उन्हें मार दिया गया? इसे लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में है, तो बड़े-बड़े नेता अब पीएम मोदी को पत्र लिख रहे हैं..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2020, 04:50 PM IST
    • कब सुलझेगी सुशांत की राजपूत की डेथ मिस्ट्री?
    • हत्या या आत्महत्या को लेकर उठ रहे हैं सवाल
    • सीबीआई जांच की मांग लगातार हो रही तेज
कैसे सुलझेगी सुशांत की Death मिस्ट्री? CBI जांच की मांग पर अड़ा 'देश'

मुंबई: एक महीने बाद भी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पड़ा रहस्य का पर्दा उठ नहीं पाया है. पुलिस की जांच कह रही है कि मामला आत्महत्या का ही है लेकिन सुशांत के फैंस को यकीन नहीं है. वो सीबीआई जांच की जिद पर अड़े हैं. वहीं भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर मामले में सीबीआई जांच करवाने की मांग रखी है.

क्या है सुशांत की मौत का सच?

स्वामी ने अपनी चिट्ठी में ये लिखा है कि बॉलीवुड के कई बड़े नाम दुबई के डॉन से मिलकर इस मामले को दबाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. स्वामी की ये बात वाकई बड़ी ओर इशारा करती दिख रही है. वहीं उन्होंने अपने एक साथी वकील के रिसर्ज का जिक्र करते हुए ये कहा है कि इस मामले को छिपाने की कोशिश हो रही है जिससे इसे सुसाइड साबित कर दिया जाए.

आपको बता दें, अब केंद्र ने इस मामले की सीबीआई जांच के संकेत दिए हैं और मामला महाराष्ट्र सरकार के पाले में जा पहुंचा है. जो पहले ही सुशांत की मौत को सुसाइड मानकर बैठी है. ऐसे में सवाल खड़ा हो गया है कि क्या वो सुशांत की मौत की मिस्ट्री सुलझाने के लिए सीबीआई जांच को तैयार होगी.

केंद्र तैयार, क्या करेगी उद्धव सरकार?

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ऊपर हो गया है. मुंबई पुलिस की अब तक की जांच सुसाइड की थ्यौरी पर मुहर लगा रही है लेकिन फैंस और परिजनों सीबीआई जांच चाहते हैं. अब केंद्र ने इस हरी झंडी देकर गेंद महाराष्ट्र सरकार के पाले में डाल दी है.

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी कर सकते हैं इस पर किसी को यकीन नहीं है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म, फेवरिज्म और बुलिंग को उनकी मौत का जिम्मेदार बताकर सीबीआई जांच की मांग हो रही है. सियासी गलियारों से भी ऐसी मांग ने सिर उठा लिया है. पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस मांग को लेकर गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिखी फिर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए इस मांग के साथ खड़े हो गए और सीबीआई जांच के लिए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी.

पुलिस जांच में सुसाइड पर मुहर

पुलिस की तफ्तीश में खुदकुशी करार दिया जा रहा है. लेकिन सुशांत की मौत को लेकर उनके फैंस और उनके चाहने वाले जितने भी सवाल उठाएं लेकिन मुंबई पुलिस अब तक की तफ्तीश के बाद इसी नतीजे पर पहुंची है कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे कोई साजिश नहीं है बल्कि ये खुदकुशी का एक सीधा-साधा मामला है.

फैंस चाहते हैं सीबीआई करे जांच

या फिर यूं कहे कि मुंबई पुलिस उद्धव सरकार के नेता संजय राउत की जुबान को ही आखिरी फैसला मान लिया है. महाराष्ट्र में सरकार चला रही शिवसेना पहले ही पुलिस के निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले ही अपने मुखपत्र सामना में सुशांत की मौत का सामान्य खुदकुशी का मामला बता चुकी है. ऐसे में मुंबई पुलिस की जांच सवालों के घेरे में है. इसीलिए फैंस चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो.

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मैं आत्महत्या कर ही नहीं सकता..!

ऐसे में ये सवाल बड़ा हो गया है कि सुशांत की मौत को लेकर पहले ही नतीजे पर पहुंची चुकी उद्धव सरकार क्या इस केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार होगी. इसी सवाल के चलते बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी मामले में पीएम मोदी का दखल चाहते हैं. वहीं बड़ी देर से सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया को भी आखिर याद आ ही गया कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें: सुशांत की डेथ मिस्ट्री का महेश भट्ट 'कनेक्शन'! कंगना ने किया बहुत बड़ा खुलासा

इसे भी पढ़ें: मैं सुशांत सिंह राजपूत, मेरी मौत को आत्महत्या बताने की जल्दबाजी क्यों?

ट्रेंडिंग न्यूज़