48 घंटे में शराब की दुकान पर आतंकी हमले के केस का पर्दाफाश, 4 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने  शराब की दुकान पर हुए आतंकी हमले के मामले का पर्दाफाश कर लिया है. चार आतंकी गिरफ्तार हुए हैं. लश्कर-ए-तैयबा का एक सहयोगी भी गिरफ्तार हुआ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2022, 12:18 PM IST
  • बारामूला में शराब की दुकान पर आतंकियों ने हमला किया था
  • एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन घायल हो गए थे
48 घंटे में शराब की दुकान पर आतंकी हमले के केस का पर्दाफाश, 4 आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि उसने शराब की दुकान पर हुए आतंकी हमले के मामले का पर्दाफाश कर लिया है, जिसमें चार आतंकवादियों और लश्कर-ए-तैयबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है.

क्या है पूरा मामला
दो दिन पहले 17 मई को बारामूला कस्बे में एक शराब की दुकान पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन घायल हो गए थे.
पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार ने कहा कि पुलिस ने हाल ही में बारामूला शहर में शराब की दुकान पर हुए आतंकी हमले के मामले का खुलासा किया है.

उन्होंने कहा, "चार आतंकवादी और लश्कर-ए-तैयबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है." उन्होंने आगे बताया, "पांच पिस्तौल, 23 ग्रेनेड और विस्फोटक बरामद किए गए है. यह आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था. जांच जारी है."

ये भी पढ़िए- स्कूल पर रेप को बढ़ावा देने का आरोप, छात्र-अभिभावकों ने किया केस, जानें कहां हुई शर्मनाक घटना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़