कुलगाम में आतंकियों ने की फायरिंग, एक पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त

 जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिस कांस्टेबल वीरगति को प्राप्त हो गए  है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि बंदूक लिए आतंकी ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग की. मृतक की पहचान 58 साल के अब्दुल राशिद के रूप में हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2020, 12:35 AM IST
    • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है
    • सुरक्षाबल घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट चला रहे हैं. जिससे आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं
कुलगाम में आतंकियों ने की फायरिंग, एक पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त

श्रीनगरः कश्मीर घाटी में भारतीय सेना और सुरक्षा बल लगातार आतंकियों का साफाया करने में लगे हैं. इससे बौखलाए आतंकी लगातार उन्हें निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी नापाक इरादे में बुधवार को आतंकी सफल हो गए. उन्होंने कुलगाम में फायरिंग की. इस फायरिंग में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया. 

58 साल के पुलिसकर्मी थे
जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिस कांस्टेबल वीरगति को प्राप्त हो गए  है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि बंदूक लिए आतंकी ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग की. मृतक की पहचान 58 साल के अब्दुल राशिद के रूप में हुई है. फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.  हालांकि इसके पहले पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर आई थी. बाद में मीडिया सूत्रों के हवाले से वीरगति की खबर आई. 

ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाए आतंकी
अधिकारी ने मुताबिक, बताया कि जवान को मृत घोषित कर दिया गया. इस बीच, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है. सुरक्षाबलों घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट चला रहे हैं. जिससे आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं. 

अफगानिस्तान में 16 साल की लड़की का पराक्रम, दो आतंकियों को मार गिराया

वायुसेना कमांडर्स के साथ रक्षा मंत्री का संवाद! चीन के खिलाफ हिन्दुस्तान की दहाड़

ट्रेंडिंग न्यूज़