इस पूर्व सीएम के बेटे की शादी में नहीं की गई लॉकडाउन की परवाह, उमड़ी भारी भीड़

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे की शादी इस लॉकडाउन में की गयी और किसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं किया. इसकी चारों ओर आलोचना की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2020, 01:19 PM IST
    • एक बार रद्द हो चुकी थी शादी
    • फिल्मों में भी काम कर चुके हैं कुमारस्वामी के बेटे
    • कर्नाटक सरकार ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
इस पूर्व सीएम के बेटे की शादी में नहीं की गई लॉकडाउन की परवाह, उमड़ी भारी भीड़

बेंगलुरु: जनता दल सेक्यूलर के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे की शादी इस कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच की गयी है. इसमें लॉकडाउन की धज्जियां जमकर उड़ाई गयीं. एचडी कुमारास्‍वामी ने बेटे बेटे निखिल कुमारास्‍वामी की शादी कांग्रेस के पूर्व मंत्री की पोती रेवती से की गयी है.

कर्नाटक सरकार ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

कर्नाटक सरकार में उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने कहा, 'मैंने रामनगर डिप्‍टी कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है. मैं पुलिस सुप्रिटेंडेंट से बात करूंगा, हमें इसपर कार्रवाई करनी होगी. पहले कहा गया था कि इस शादी के समारोह में अधिक लोग नहीं शामिल होंगे लेकिन जारी तस्‍वीरों में पूरी तरह लॉकडाउन उल्‍लंघन दिख रहा है.

फिल्मों में भी काम कर चुके हैं कुमारस्वामी के बेटे

आपको बता दें कि एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने डेब्यू किया है. वे राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं. 2019 में राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने वाले निखिल ने मंड्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे.

फिर एक्शन में CM योगी: कोरोना वॉरियर्स का अपमान किया तो खैर नहीं! लगेगा रासुका.

एक बार रद्द हो चुकी थी शादी

उल्लेखनीय है कि दोनों परिवार रामनगर के जनपडा लोक के पास इस समारोह का आयोजन करने वाले थे. लेकिन लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के कारण इसे रद किया गया. इस समारोह के लिए रामनगर में फार्म हाउस को पहले ही खूब सजाया गया था. शादी के इस आयोजन के लिए रामनगर जिला प्रशासन से भी अनुमति मिल गई थी.

बता दें कि कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री सीएन अश्वत्‍थ बताया था कि कुमारस्वामी के बेटे की शादी समारोह की निगरानी के लिए प्रशासन को सूचित किया गया है और यदि लॉकडाउन दिशा-निर्देश के किसी भी तरह से उल्लंघन किया जाता तो कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर कुमारस्वामी ले इस कदम की आलोचना की जा रही है. कर्नाटक में पहले से ही कोरोना का खतरा बढ़ रहा है. इस तरह भीड़ जुटाने से ये खतरा और बढ़ गया है. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़