"Love जिहाद को बढ़ावा देने वाले सुधर जाए, वरना राम नाम सत्य होगा"

योगी सरकार में राज्य मंत्री गुलाब देवी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान 'लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले सुधर जाए, अन्यथा राम नाम सत्य होगा' का समर्थन किया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2020, 06:17 PM IST
  • जिहादियों के खिलाफ एक्शन में योगी सरकार
  • लव जिहाद पर योगी की मंत्री का गुस्सा
  • शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी में बड़ा बयान
"Love जिहाद को बढ़ावा देने वाले सुधर जाए, वरना राम नाम सत्य होगा"

लखनऊ: इस्लाम की आड़ में मजहबी कट्टरपंथी लव जिहाद को एक हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. इन दिनों लव जिहाद के केस में खासा इजाफा देखा जा रहा है. जिसे लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार फुल एक्शन मूड में दिखाई दे रही है. लव जिहाद को लेकर यूपी की योगी सरकार में शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी में बड़ा बयान दिया है.

जिहादियों के खिलाफ सख्त कानून की जरूरत

योगी सरकार में माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी ने यूपी में लगातार सामने आ रहे लव जिहाद के मामलो को  लेकर संभल में बड़ा बयान दिया है. यूपी सरकार में राज्य मंत्री गुलाब देवी ने लव जिहाद के मामले में चंदौसी में बयान देते हुए कहा है कि हाथ में कलावा, माथे पर तिलक लगाकर सोनू मोनू नाम रखकर हिन्दू बच्चियों की जिंदगी खराब करने बालो को सजा देने के लिए लव जिहाद पर सख्त कानून बनाए जाने की जरूरत है.

योगी सरकार में राज्य मंत्री गुलाब देवी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान 'लव जिहाद को बढ़ावा देने बाले सुधर जाए, अन्यथा राम नाम सत्य होगा' का भी समर्थन किया है. शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी ने लव जिहाद को लेकर दिए गए मुख्यमंत्री के बयान का विरोध करने बाले विपक्ष के नेताओ पर भी निशाना साधा है.

विपक्ष पर योगी की मंत्री का तीखा हमला

योगी सरकार में मंत्री गुलाब देवी ने विपक्ष के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा की विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए सिर्फ नाम चमकाने के लिए मुख्यमंत्री के बयान और लव जिहाद को रोकने के लिए कानून बनाए जाने के प्रयासों का विरोध किया जा रहा है.

..जब योगी आदित्यनाथ ने दी थी जानकारी

वर्ष 2014 में योगी आदित्यनाथ ने चिंता जताते हुए ये कहा था कि "लव जिहाद एक साजिश है और वह खतरनाक साजिश है, इसमें केवल भारत के ही कुछ संगठन नहीं, राष्ट्रीय खुफिया एजेंसियां, जेहादी इस्लामिक एजेंसियां इसके पीछे हैं. आज से 12 से 14 साल पहले यह चीजें सामने आई थी केरल से और उसके बाद धीरे-धीरे करके पश्चिमी उत्तर प्रदेश इसकी चपेट में आया आज पूरा देश लगभग इसकी चपेट में है."

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने लव जिहाद पर कड़ा कानून बनाने का भी ऐलान कर दिया है. अपराधियों के लिए शामत बनी हुई योगी सरकार अब जिहादियों की भी लंका लगाने की पूरी तैयारी में है. ऐसे में इन जिहादियों को अपनी अक्ल ठिकाने ला देना चाहिए. वरना "राम नाम सत्य है" ये समझ आ सकता है.

हिंदू बेटियों को जेहादियों और मजहबी कट्टरपंथियों से बचाओ..

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़