टिकरी बॉर्डर: किसान आंदोलन में ग्रामीण को जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बहादुरगढ़ मे किसान आंदोलन में ग्रामीण को जलाने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. पुलिस ने हरियाणा के झज्जर से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 07:11 PM IST
  • टिकरी बॉर्डर पर जिंदा जलाने के मामले में बड़ी कार्रवाई
  • पुलिस ने झज्जर से मुख्य आरोपी कृष्ण कुमार को पकड़ा
टिकरी बॉर्डर: किसान आंदोलन में ग्रामीण को जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर एक व्यक्ति को जिंदा जलाने का मामला गरमा गया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को झज्जर से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक 4 लोगों के साथ शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ. बाद में आरोपियों ने मुकेश नाम के व्यक्ति पर तेल छिड़क कर आग लगा दी.

अस्पताल में पीड़ित ने तोड़ दिया दम

अस्पताल में पीड़ित ने दम तोड़ दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. गांव के लोगों का कहना है कि प्रदर्शनकारियों को गांव से दूर किया जाए. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मुख्य आरोपी करीब 10 दिन से किसान आंदोलन में शामिल था और मृतक भी अक्सर किसानों के बीच बैठकर शराब पीता था.

राकेश टिकैत को दी गई खुली चेतावनी

इस वक्त की बड़ी खबर टीकरी बॉर्डर पर युवक को जलाकर मारने से जुड़ी सामने आ रही है. कसार गांव के मुकेश की हत्या के बाद कसार गांव के प्रधान टोनी कुमार ने राकेश टिकैत को खुली चेतावननी दी है. और कहा है कि कसार गांव आये तो टिकैत को छोड़ेगे नहीं.

किसानों ने मुकेश को जिंदा जलाया?

परिवार का आरोप है कि मुकेश को टीकरी बॉर्डर पर बैठे कुछ किसानों ने जिंदा जलाया है. इस बीच टीकरी बॉर्डर पर शख्स को जिंदा जलाने का मामले पर संबित पात्रा ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि पहले एक महिला के साथ बलात्कार हुआ और अब हत्या. ये आंदोलन नहीं ये अपराध है.

इसे भी पढे़ं- ‘बाबा का ढाबा’ फेम कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

टीकरी बॉर्डर पर जिंदा जलाने के मामले में अनिल विज ने कहा कि पुलिस ने FIR ने दर्ज कर है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं इसी मामले में राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. संयुक्त किसान मोर्चा और राकेश टिकैत के अलग सुर है. मोर्चे ने बताया आत्महत्या, तो टिकैत बोले जांच हो.

इसे भी पढे़ं- कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए पीएम मोदी ने शुरू किया क्रैश कोर्स, जानिए खास बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़