लूट के आरोप में 'सावधान इंडिया' की दो एक्ट्रेस गिरफ्तार, Lockdown में ऐसी हो गई हालत

महाराष्ट्र के मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम करने वाली दो महिलाओं को आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट के पास से 3.28 लाख रुपये चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 03:46 PM IST
  • आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट से 3.28 लाख रुपये किए चोरी
  • दोनों अभिनेत्रियों के पास से 50,000 रुपये बरामद हुए हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

लूट के आरोप में 'सावधान इंडिया' की दो एक्ट्रेस गिरफ्तार, Lockdown में ऐसी हो गई हालत

नई दिल्लीः मुंबई की आरे पुलिस टीम ने लूट की वारदात में दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया है. दिलचस्प है कि ये दोनों अभिनेत्रियां 'सावधान इंडिया' और 'क्राइम पेट्रोल' में अभिनय करती नजर आई हैं. दोनों ही अपराधिक कहानियों पर आधारित शो हैं और लोगों को आस-पास हो रहे अपराध के प्रति सतर्क करते हैं. 

पुलिस हिरासत में हैं दोनों
जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम करने वाली दो महिलाओं को आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट के पास से 3.28 लाख रुपये चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाएं पुलिस हिरासत में हैं. उनके पास से 50,000 रुपये बरामद हुए हैं. दोनों महिलाएं सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी कार्यक्रम में बतौर एक्टर काम करती रही हैं.

लॉकडाउन से बिगड़ गई आर्थिक स्थिति
क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया में काम करनेवाली इन दो एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस को दोनों ने बताया कि कोरोना के दौरान में हुए लॉकडाउन के कारण आर्थिक तौर पर काफी परेशान थीं. लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया है.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आई वारदात
चोरी का पता तब चला जब पेइंग गेस्ट ने पुलिस से शिकायत की. शिकायत में उसने सुरभि श्रीवास्तव और मोहसीना शेख पर पैसे का बैग लूटने का शक जाहिर किया. पुलिस ने उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाकर उनका सामना किया. दोनों ने स्वीकार किया कि वो फुटेज में पैसे के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलते दिखाई दे रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़