जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए

जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबल आतंकवादियों का सफाया करने में जुटे हैं. आज अनंतनाग के वघामा नामक स्थान पर एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है.

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए

श्रीनगर: CRPF के जवान और एक पांच वर्ष के बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को पुलिस और सेना ने जहन्नुम पहुंचा दिया है. अनंतनाग के वघामा इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी है. जवाबी कार्रवई में दोनों आतंकी मारे गए.

CRPF जवान और बच्चे की हत्या में थे शामिल

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया है कि मारे गए दोनों आतंकी सीआरपीएफ जवान और एक 5 साल के बच्चे की हत्या में शामिल थे. इन दहशतगर्दों ने तीन दिन पहले जवान और बच्चे की हत्या की थी. जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने वघामा में आतंकियों को घेर लिया था और बाद में एक एनकाउंटर में मार गिराए गए.

ये भी पढ़ें- चीन के षड्यंत्र को ध्वस्त करने के लिए हिंद महासागर में भारतीय नौसेना की निगरानी बढ़ी

उन्होंने कहा कि दोनों ओर से फायरिंग की जा रही थी. कुछ देर चली मुठभेड़ में दोनों आतंकी मारे गए हैं. इसके साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.