केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी आए कोरोना की चपेट में, ट्वीट करके दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उनके इस संक्रमण के चपेट में आने का पता शनिवार शाम को चला है. संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर केंद्रीय मंत्री को एम्स में भर्ती कराया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2020, 11:02 PM IST
    • मंत्री ने बतााया पहली जांच निगेटिव आने के बाद दूसरी जांच पॉजिटिव आई है.
    • केंद्रीय मंत्री ने लोगों से भी की है बचाव किए जाने की अपील
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी आए कोरोना की चपेट में, ट्वीट करके दी जानकारी

नई दिल्लीः कोरोना एक-एक करके राजनीतिक हस्तियों को चपेट में ले रहा है. सीएम मध्य प्रदेश शिवराज सिंह चौहान. ज्योतिरादित्य सिंधिया, फिर खुद गृहमंत्री अमित शाह, दिल्ली सरकार के मंत्री, उत्तर प्रदेश के मंत्री, सपा के कुछ नेता एक-एक करके कई बड़ी हस्तियां कोरोना से संक्रमित हुई हैं. अब इसी फेहरिस्त में नाम जुड़ गया है, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का. 

एम्स में किए गए भर्ती
जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उनके इस संक्रमण के चपेट में आने का पता शनिवार शाम को चला है. संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर केंद्रीय मंत्री को एम्स में भर्ती कराया गया है.

एम्स के ट्रॉमा सेंटर में हैं. अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अर्जुन  राम मेघवाल ने खुद दी. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर इसका जिक्र किया साथ ही लोगों से भी अपना ध्यान रखने की अपील की है. 

सभी से की ध्यान रखे जाने की अपील
अर्जुन राम मेघवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण आने पर मैंने टेस्ट करवाया व पहली जांच निगेटिव आने के बाद आज दूसरी जांच पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु चिकित्सकीय सलाह पर AIIMS में भर्ती हूं.

मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.'

विमान हादसे में 18 की मौत, राहत कार्य करने वालों पर कोरोना का साया

महज 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड साढे 62 हजार नये मरीज, अबतक कुल 20 लाख से अधिक केस

 

ट्रेंडिंग न्यूज़