केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुईं Corona संक्रमित, बिहार चुनाव में BJP की हैं स्टार प्रचारक

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट के बताया कि वह Corona संक्रमित हो गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द जांच कराने को कहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2020, 11:33 AM IST
    • केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को ट्वीट के बताया कि वह Corona संक्रमित हो गई हैं.
    • बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे
    • पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.
    • पिछले ही दिनों महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुईं Corona संक्रमित, बिहार चुनाव में BJP की हैं स्टार प्रचारक

नई दिल्लीः Bihar Election डाल-डाल, Corona संकट पात-पात. चुनावी गहमा-गहमी के बीच Corona Virus भी अपनी उपस्थिति बखूबी दर्ज करा रहा है. वैसे भी एक-एक करके राजनेता इसकी चपेट में आ ही रहे थे. अब बिहार चुनाव पर भी Corona ने असर डालना शुरू कर दिया है.

दरअसल केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. 

ट्वीट करके दी जानकारी
जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट के बताया कि वह Corona संक्रमित हो गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द जांच कराने को कहा है. स्मृति ने ट्वीट करते हुए कहा- इस बात का ऐलान करने के लिए शब्दों का चयन मेरे लिए दुर्लभ है. 

इसलिए इसे साधारण रखते हुए कहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन लोगों से अनुरोध करना चाहूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं वे जल्द से जल्द अपनी जांच करवा लें. 

Bihar Election से जुड़े कई नेता संक्रमित
इससे पहले, बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था. सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी.

जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए BJP के एक और स्टार प्रचारक और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. 

BJP बिहार प्रभारी भी हैं संक्रमित
पिछले ही दिनों महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. फडणवीस ने शनिवार को ट्वीट कर संक्रमण होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद से वे लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद यह भगवान की इच्छा था कि वे कुछ आराम करें.

मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और मैंने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है.  देवेंद्र फडणवीस बीजेपी के बिहार प्रभारी भी हैं. ऐसे में उनका Corona संक्रमित होना पार्टी के लिए झटका था. उनसे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. 

यह भी पढ़िएः दिल्ली में 2 नवंबर से नहीं खुल रहे हैं स्कूल, डिप्टी सीएम ने किया साफ

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ट्रेंडिंग न्यूज़