Uttarakhand के सीएम धामी को कैमरे पर क्यों दिखानी पड़ी जनेऊ, कहा- मोदी का करिश्मा...

एक कार्यक्रम में पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने न सिर्फ अपनी जनेऊ दिखाई, बल्कि राज्य के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर भी निशाना साधा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2021, 05:09 PM IST
  • सीएम पुष्कर धामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • यशपाल आर्य के बीजेपी छोड़ने पर भी बोले

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Uttarakhand के सीएम धामी को कैमरे पर क्यों दिखानी पड़ी जनेऊ, कहा- मोदी का करिश्मा...

नई दिल्लीः उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) कैमरे पर जनेऊ दिखाते नजर आए. एक कार्यक्रम में सीएम धामी ने न सिर्फ अपनी जनेऊ दिखाई, बल्कि राज्य के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर भी निशाना साधा. 

इसलिए सीएम धामी ने दिखाई जनेऊ 
दरअसल, एक कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री से पूछा गया कि क्या कांग्रेस नेता खुद को हिंदूवादी बताने में आगे निकल रहे हैं? इस पर पुष्कर सिंह धामी ने कैमरे के सामने अपने कुर्ते से जनेऊ बाहर निकालकर दिखाई और कहा, 'मैं हमेशा से इसे पहनता हूं. मगर, जो लोग पहले कभी धर्म-कर्म नहीं करते थे. मंदिर नहीं जाते थे. पीएम मोदी का करिश्मा ही है कि अब वो लोग भी ये सब कर रहे हैं.'

पूर्व सीएम हरीश रावत पर बोला हमला
चार महीने के कार्यकाल के बारे में सीएम धामी ने कहा, 'मैं अपने सूबे के लोगों के लिए काम कर रहा हूं. मुझे कम समय मिला है इसलिए मैं इसका एक-एक पल लोगों को समर्पित कर रहा हूं.' सीएम धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गैरसैंण को राजधानी बनाने पर हरीश रावत आरोप लगाते रहते हैं. वह सत्ता में रहे थे. उन्हें तब यह काम करना चाहिए था. 

'राज्य सरकार ने दीं 17 हजार नौकरियां'
उन्होंने कहा, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिनके घर शीशे के हों, उन्हें दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए. धामी यही नहीं रुके. उन्होंने युवाओं की नौकरी पर कहा कि राज्य सरकार अब तक 17 हजार नौकरियां दे चुकी है. जबकि हरीश रावत ने कहा था कि सरकार 3200 सरकारी नौकरी देना साबित कर दे तो वह संन्यास ले लेंगे. 

सीएम ने यशपाल आर्य के बीजेपी छोड़ने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह यशपाल आर्य को मनाने के लिए नहीं गए थे. शिष्टाचार के तहत मिलने गया था. हमारी पार्टी में स्वार्थी लोग नहीं रह सकते हैं. बकौल धामी, कोई भी बीजेपी नहीं छोड़ रहा है. कांग्रेस के लोग हमारे संपर्क में हैं. 

यह भी पढ़िएः उत्तराखंडः चुनाव में कितना काम आएगा सीएम धामी का फ्री टैबलेट और 24 हजार भर्तियों का दांव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़