Uttarakhand Election: मोदी की देहरादून रैली में एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य, नड्डा-धामी यूं कर रहे तैयारी

Uttarakhand Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित राज्य के दौरे की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 07:10 AM IST
  • 4 दिसंबर को देहरादून में होनी है पीएम मोदी की रैली
  • कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे पीएम
Uttarakhand Election: मोदी की देहरादून रैली में एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य, नड्डा-धामी यूं कर रहे तैयारी

नई दिल्ली: Uttarakhand Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आगामी उत्तराखंड दौरे की तैयारियों को लेकर भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की. नई दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी.एल. संतोष, उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए.

देहरादून पहुंचेंगे पीएम मोदी
बैठक के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 दिसंबर को प्रस्तावित राज्य के दौरे को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. प्रधानमंत्री के उत्तराखंड दौरे के कार्यक्रम के बारे में बताते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि पीएम मोदी 4 दिसंबर को देहरादून के परेड मैदान में कई पुरानी योजनाओं का उद्घाटन और नई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा की तैयारियों के बारे में बताते हुए धामी ने दावा किया कि पार्टी ने प्रधानमंत्री की रैली में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है. वहीं, रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की उपस्थिति दर्ज करने के लिए पार्टी ने सभी नेताओं को टारगेट दे दिए गए हैं.

बैठक की तस्वीर को ट्वीट करते हुए सीएम धामी ने लिखा, 'भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी उत्तराखंड आगमन और जनसभा के संबंध में आज दिल्ली में बीजेपी के माननीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष व उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी से मिलकर चर्चा की.'

लगातार दूसरी बार सरकार बनाने का लक्ष्य
बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर शनिवार को लगभग 2 घंटे तक चली बैठक में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Election) की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई. पार्टी उत्तराखंड के राजनीतिक इतिहास को बदलते हुए राज्य में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर विधानसभा चुनाव में उतरने जा रही है.

विधानसभा चुनाव के लिहाज से 4 दिसंबर के प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को पार्टी काफी महत्वपूर्ण मानकर चल रही है, इसलिए उनके दौरे और जनसभा की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वयं नई दिल्ली में यह बैठक बुलाई थी.

यह भी पढ़िएः Uttarakhand के सीएम धामी को कैमरे पर क्यों दिखानी पड़ी जनेऊ, कहा- मोदी का करिश्मा...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़