माता वैष्णो देवी मंदिर में स्थिति की निगरानी कर रहे हैं पीएम मोदी, जानें क्या बोले राहुल गांधी

Vaishno Devi Stampede- जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रहे हैं और माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई भगदड़ की दुखद स्थिति पर नजर रख रखे हुए हैं. प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2022, 09:41 AM IST
  • घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान करने के निर्देश
  • घटना मंदिर के गर्भगृह के बाहर गेट नंबर तीन के पास हुई
माता वैष्णो देवी मंदिर में स्थिति की निगरानी कर रहे हैं पीएम मोदी, जानें क्या बोले राहुल गांधी

श्रीनगर: Vaishno Devi Stampede- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के कटरा में माता वैष्णो देवी में मची भगदड़ के बाद स्थिति की निगरानी कर रहे हैं. उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करके यह जानकारी दी.

जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रहे हैं और माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई भगदड़ की दुखद स्थिति पर नजर रख रखे हुए हैं. प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की है और घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान करने के निर्देश जारी किए हैं." 

यह भी पढ़िए-  Vaishno Devi Stampede: क्यों होती है धार्मिक स्थलों पर भगदड़, जानें भारत में कब-कब हुईं तीर्थ स्थलों पर बड़ी दुर्घटनाएं

राहुल गांधी ने मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के माता वैष्णो देवी मंदिर में शविवार को हुई भगदड़ की घटना पर दुख व्यक्त किया. गांधी ने ट्वीट किया,‘‘माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.’’ कांग्रेस नेता ने घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में प्रसिद्ध माता वैष्णो देवी मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के कारण मची भगदड़ में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए. यह घटना मंदिर के गर्भगृह के बाहर गेट नंबर तीन के पास हुई. यात्रा फिर शुरू कर दी गई है. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. वैष्णो देवी यात्रा में प्रतिदिन हजारों तीर्थयात्री कटरा आते हैं. नवरात्रों में तीर्थयात्रियों की भीड़ विशेष रूप से ज्यादा होती है.

यह भी पढ़िए- Vaishno Devi Stampede: हादसे के बाद वैष्णो देवी मंदिर खुला है और श्रद्धालु पूजा-अर्चना कर रहे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़