आखिर ओवैसी मुसलमानों को क्यों भड़का रहे हैं?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा. मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा. कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की गोली मारे. दिल पर गोली मारिए.

आखिर ओवैसी मुसलमानों को क्यों भड़का रहे हैं?

नई दिल्लीः ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने फिर से केंद्र सरकार पर हमला बोला है और गलत बयानी की है. वह लगातार  नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) की खिलाफत कर रहे हैं और इसे लेकर गाहे-बगाहे मुसलमानों को भड़काने का भी काम कर रहे हैं.

एक बार फिर उन्होंने गोली-बंदूक की बात कही है. उन्होंने CAA पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह कागज नहीं दिखाएंगे. ओवैसी ने कहा कि मैं दिल पर गोली खाने के लिए तैयार हूं. 

यह कहा है ओवैसी ने
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा. मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा. कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की गोली मारे. दिल पर गोली मारिए क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है.' हाल ही में लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा थी कि सीएए नागरिकता देता भी है और लेता भी है.

लोकसभा में एक सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा था कि असम में पांच लाख मुस्लिमों के नाम नहीं आए, लेकिन असम के बंगाली हिंदुओं को नागरिकता देना चाहते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा था कि मैं घुसपैठिया नहीं, घुसपैठियों को बाप हूं. 

गृहमंत्री शाह को भी दे चुके हैं चुनौती
इसे पहले नागरिकता संशोधन कानून पर असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आमना-सामना करने की चुनौती दी थी. हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सीएएए पर अखिलेश, राहुल और ममता को बहस की चुनौती दिए जाने पर कहा कि उनसे क्यों बहस करेंगे, मुझसे करिए.

अमित शाह ने लखनऊ में एक रैली के दौरान नागरिकता कानून पर बहस करने की खुली चुनौती दी थी, करीमनगर में एक जनसभा में ओवैसी ने कहा था कि वे नागरिकता कानून, एनपीआर और एनआरसी पर बहस करने के लिए तैयार हैं. उन्होने कहा कि आपको मेरे साथ बहस करनी चाहिए. 

सुप्रीम कोर्ट ने संशोधन रखा बरकरार, सताए गए दलित तो तुरंत होगी गिरफ्तारी

अनुराग ठाकुर से भी कहा था, मुझे गोली मारो
दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान भी सांसद ओवैसी ने गलतबयानी की थी. दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक चुनावी जनसभा में देश को गद्दारों को गोली मारने से जुड़े नारे लगवाए थे. असदुद्दीन ओवैसी ने इस नारे को लेकर भी हल्ला बोला था. उन्होंने कहा था कि मुझे जगह और समय बताएं मैं वहां आने को तैयार हूं. हालांकि गद्दारों को गोली मारने की बात कही गई थी लेकिन ओवैसी ने इसे खुद से जोड़ लिया था.

इस तरह की बात करते हुए वह लगातार मुसलमानों को भड़काने की कोशिश में लगे हैं. 

शाहीन बाग वालों को सुप्रीम फटकार, लोगों को परेशान करके प्रदर्शन करना गलत