close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ज़ी कलाक महासम्मान 2019: हर तबके के व्यवसायियों का सम्मान

ज़ी कलाक महासम्मान 2019 में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग के साथ जुड़े व्यवसायियों को सम्मानित किया गया

ज़ी कलाक महासम्मान 2019: हर तबके के व्यवसायियों का सम्मान

अहमदाबाद: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में ज़ी कलाक महासम्मान 2019 का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया.

रुपाणी के अलावा इस कार्यक्रम में गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी, गृहराज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतूभाई वघानी और अहमदाबाद के मेयर बिजल बेन पटेल समेत कई राजनीतिक और उद्योग जगत के दिग्गजों ने हिस्सा लिया.

ज़ी कलाक महासम्मान 2019 में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग के साथ जुड़े व्यवसायियों को सम्मानित किया गया.

इस दौरान ज़ी मीडिया के CEO पुरुषोत्तम वैष्णव में व्यापारियों की हौसला अफजाई की. और ज़़ी कलाक महासम्मान 2019 को उनके समर्पित किया

ज़ी मीडिया के सीईओ पुरुषोत्तम वैष्णव ने कहा कि 'गुजरात की हवा में भी मानो कारोबार दौड़ता है. सदियों से गुजरात की पहचान एक व्यापारिक राज्य के तौर पर हो रही है. यहां के उद्यमी को व्यवसाय की तालीम सौगात के तौर पर मिली है. गुजरात का नाम देश विदेश में मशहूर करने वाले ऐसे ही उद्यमियों का आज अनन्य सम्मान ZEE 24 KALAK गुजराती न्यूज़ चैनल द्वारा होने जा रहा है.'

ZEE कलाक महासम्मान 2019 में गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने भी प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प को दोहराया और 5 ट्रीलियन अर्थव्यवस्था में गुजरात के उद्योगपतियों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने कि लिए प्रोतसाहित किया.

इसे भी पढ़ें: ZEE कुश्ती दंगल: खेल और मनोरंजन का तड़का

ज़ी मीडिया हमेशा समाज के सरोकार के लिए सच्ची पत्रकारिता और ईमानदारी के लिए जानी जाती है. हम ऐसे ही लगातार आपके हितों के लिए काम करते रहेंगे.