#DeshKaZee: Invesco मामले में ZEEL फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा का सबसे बड़ा इंटरव्यू, देखिए यहां

ZEEL के फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा का सबसे बड़ा इंटरव्यू आज ZEE Hindustan पर प्रसारित हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2021, 09:39 PM IST
  • ZEEL के फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा का सबसे बड़ा इंटरव्यू
  • आज अभी देखिये ZEE Hindustan पर
#DeshKaZee: Invesco मामले में ZEEL फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा का सबसे बड़ा इंटरव्यू, देखिए यहां

नई दिल्ली: जी एंटरटेनमेंट (ZEEL) के साथ सोनी पिक्चर्स (SPNI) के मर्जर के ऐलान के बाद से इन्वेस्को डील में अड़ंगा लगा रहा है. इन्वेस्को अब भी जी एंटरटेनमेंट के बोर्ड को बदलने की जिद पर अड़ा है. बता दें, ZEEL ने SONY के साथ डील का प्लान शेयरधारकों के सामने पेश कर दिया है. इंडस्ट्री के सामने भी क्लैरिटी है. 

वहीं, इन्वेस्को की मंशा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. उसके पीछे किसका हाथ है? इस सवाल से इन्वेस्को भाग क्यों रहा है? क्या चीन से उसे मदद मिल रही है? चीन ZEEL के खिलाफ साजिश क्यों कर रहा है? क्या किसी कॉरपोरेट घराने के इशारे पर सब हो रहा है?

इन सभी सवालों के जवाब देश की जनता भी जानना चाहती है. कंपनी के शेयरहोल्डर भी जानना चाहते हैं. इन सभी सवालों के जवाब लेकर ZEEL के फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्रा का सबसे बड़ा इंटरव्यू आज रात ZEE Hindustan समेत जी मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर एक साथ प्रसारित होगा. 

ये भी पढ़ें- #DeshKaZee: ZEEL-Sony डील के खिलाफ चीन की बड़ी साजिश, कॉरपोरेट घराने के हाथ Invesco का रिमोट, समझें पूरी कहानी

जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ ZEE फाउंडर डॉ. सुभाष चंद्र का सबसे बड़ा इंटरव्यू आप आज रात के प्राइम टाइम शो DNA- Daily news analysis पर 9 बजे देख सकते हैं. इंटरव्यू का प्रसारण ज़ी मीडिया (Zee Media) के सभी प्लेटफॉर्म और चैनल्स पर भी एक साथ लाइव होगा. 

ये भी पढ़ें- #DeshKaZee: 'ZEEL रहा एंटरटेनमेंट जगत का सिरमौर, उसको हथियाने की साजिशें होंगी नाकाम'

ZEE ने इस मामले में एक मुहिम भी छेड़ी है. चीन की साजिश को देखकर जी ने शुरू की है #DeshKaZee मुहिम. आप भी इसके साथ जुड़कर देश से सबसे पहले और भारतीय चैनल का सपोर्ट कर सकते हैं. बता दें, ZEE के सपोर्ट में बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशकों ने भी ट्वीट किए हैं. इनमें सुभाष घई, सतीश कौशिक, बोनी कपूर, मधुर भंडारकर जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़