close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन बिजलानी ने किया प्रियंका से फ्लर्ट, निक ने पंजाबी में बोला 'तोड़ देंगे अर्जुन की बत्तीसी'

'द स्काई इज़ पिंक' प्रियंका की बतौर प्रोड्यूसर पहली बॉलीवुड मेन स्ट्रीम फिल्म है. देखना होगा कि क्या फिल्म की इंडिया स्क्रीनिंग में प्रियंका को सपोर्ट करने के लिए निक पहुंचते हैं या नहीं.

अर्जुन बिजलानी ने किया प्रियंका से फ्लर्ट, निक ने पंजाबी में बोला 'तोड़ देंगे अर्जुन की बत्तीसी'

नई दिल्ली: प्रियंका और निक.. जहां भी साथ दिखते हैं, हर तरफ सिर्फ इन्हीं के चर्चे होने लगते हैं. दोनों के कोज़ी लम्हों से जुड़ी तस्वीरें भी अकसर सामने आती हैं, जिसे देख साफ महसूस होता है कि यहां प्यार बेशुमार है. प्रियंका आसपास ना हों तो उनके पति निक को तन्हाई चुभने लगती है. सिर्फ प्रियंका ही निक के दिल ओ दिमाग में छाई रहती हैं.

दरअसल, इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज़ पिंक के प्रमोशन के सिलसिले में प्रियंका इंडिया में हैं. वो मुंबई में रह रही हैं और फिल्म को लेकर अलग अलग रिएलिटी शोज़ में पहुंच रही हैं.

इसी सिलसिले में वो माधुरी दीक्षित के डांस रिएलिटी शो में भी पहुंची. जिससे जुड़े कुछ वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित के साथ उन्हीं एक आइकॉनिक सॉन्ग डोला रे पर डांस कर रही हैं. 

वहीं इस शो से जुड़ा, दोनों का एक और वीडियो वायरल है जिसमें माधुरी और प्रियंका एक बार फिर डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंचती है. और दोनों प्रियंका और दीपिका के गाने पिंगा पर डांस करती हैं.

निक जोनस ने की अर्जुन की खटिया खड़ी

जब प्रियंका से शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी फ्लर्ट करने लगे, तो सब चौंक गए. अचानक शो में निक की एंट्री हो गई. फिर अर्जुन की खटिया खड़ी हो गई. क्योंकि निक ने साफ-साफ कहा कि वो प्रियंका के साथ फ्लर्ट ना करें, वरना वो अर्जुन की बत्तीसी तोड़ देंगे. निक ने ये बात पंजाबी अंदाज़ में बोली. जिसके बाद सब हंस हंस कर लोट पोट हो गए और अर्जुन बिजलानी के होश उड़ गए.

दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहे निक को ग्राफ्किस की मदद से सिर्फ मस्ती मज़ाक के लिए बनाया गया है. प्रियंका इस तस्वीर को भी फ्लाइंग किस देना नहीं भूलीं. 

आपको बता दें कि लंबे समय बाद, प्रियंका बॉलीवुड फिल्म में नज़र आनेवाली हैं. फिल्म का नाम द स्काई इज़ पिंक है. जिसमें प्रियंका के ऑपोज़िट फरहान अख्तर दिखेंगे. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. ये प्रियंका की बतौर प्रोड्यूसर पहली बॉलीवुड मेन स्ट्रीम फिल्म है. देखना होगा कि क्या फिल्म की इंडिया स्क्रीनिंग में प्रियंका को सपोर्ट करने के लिए निक पहुंचते हैं या नहीं.