सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' में हुई अब इस अभिनेत्री की एंट्री

फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 16, 2018, 07:46 PM IST
सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' में हुई अब इस अभिनेत्री की एंट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की किस्मत आजकल बुलंदियों पर है. हाल ही में नोरा जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' गाने पर ठुमके लगाते नजर आई थी. इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. गाने को अब तक यूट्यूब पर 95 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी 'बाहुबली-1' के 'मनोहारी' सॉन्ग में नोरा ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया था. 

अब नोरा फतेही से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. इसके लिए सलमान खान और उनकी टीम ने नोरा को 'भारत' के लिए फाइनल कर लिया है. यह बात तो कंफर्म है कि यह एक आइटम नंबर होगा लेकिन सलमान इस गाने में नोरा के साथ ठुमके लगाते नजर आते है या फिर यह एक सोलो ट्रैक होगा. इस बात का खुलासा नहीं किया गया है. 

 

 

Sending out love to each & every one of you for making #Dilbar a chart buster@zmilap @thejohnabraham @TSeries @SMJFilm @EmmayEntertain @nikkhiladvani #BhushanKumar @nehakakkar @dhvanivinod @tanishkbagchi @Musicshabbir @ikkanomics @marcepedrozo @flaviagiumua @bajpayee.manoj

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

 

पिछले दिनों बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में नोरा ने कहा था, 'आप मुझे निश्चित तौर पर कुछ अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ा हुआ देखेंगे. जल्द ही इसको लेकर घोषणा कर दी जाएगी. मैं बहुत उत्साहित हूं और यह उम्मीद करती हूं कि जो कुछ मुझे मिले, मैं उसके साथ पूरा न्याय कर सकूं'. ऐसे में अब नोरा के लिए 'भारत' जैसी बिग बजट फिल्म का हिस्सा बनना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

 

 

आपको बता दें कि फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगी. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक के समय को बड़े परदे पर पेश किया जायेगा. 

ट्रेंडिंग न्यूज़