close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीवी से हुआ झगड़ा तो दरिंदे शौहर अयूब ने बहाने से काट ली उसकी जुबान

अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में एक पति पत्नी की लड़ाई का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. जहां पति ने किस करने के बहाने से अपनी पत्नी को पास बुलाया और उसकी जुबान काट ली.   

बीवी से हुआ झगड़ा तो दरिंदे शौहर अयूब ने बहाने से काट ली उसकी जुबान
किस करने के बहाने मौलाना ने काटी बीवी की जुबान

अहमदाबाद: गुजरात में पति पत्नी के झगड़े ने बेहद खतरनाक रुप ले लिया. आरोपी पति अयूब ने अपनी पत्नी की जुबान ही काट ली. 

चाकू से काट ली जीभ
आरोपी अयूब का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था. जिसके बाद वह अपनी पत्नी के पास आया और झगड़ा सुलझाने की पहल करने लगा और पत्नी से कहा कि मुझे तुम्हे किस करना है अपनी जबान बाहर निकालो. जैसे ही पत्नी ने अपनी जीभ आगे बढ़ाई, पति ने चाकू से जीभ पर वार कर दिया. जिसकी वजह से उसकी जुबान कट गई. यही नहीं आरोपी अयूब दर्द से तड़पती अपनी पत्नी को घर में बंद करके फरार भी हो गया. 

पीड़िता है अयूब की दूसरी बीवी
पीड़िता महिला अयूब की दूसरी बीवी है और पेशे से नर्स है. अयूब ने कुछ ही समय पहले उससे शादी की थी. लेकिन निकाह के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच छोटी छोटी बातों पर विवाद शुरु हो गया. बुधवार की रात को अयूब अपनी पत्नी के पास आया और उससे किस करने के लिए कहने लगा. पत्नी को भी लगा कि यह टूटते रिश्तों को जोड़ने का अच्छा मौका है. उसने भी पति की मांग को अपना फर्ज समझकर चुंबन देने के लिए अपनी जुबान उसकी तरफ बढ़ाई. लेकिन अयूब का इरादा गलत था. उसने अपने पास रखा चाकू निकाला और पत्नी की जुबान पर चला दिया. जिसकी वजह से पीड़िता का मुंह खून से लथपथ हो गया. जिसके बाद अपनी पत्नी को घर में बंद करके वहां से फरार  हो गया.  

बहन ने बचाई जान
दर्द से तड़पती पीड़िता ने बड़ी मुश्किल से अपनी बहन को फोन करके पूरी बात बताई. जिसके बाद उसकी मदद से वह अस्पताल पहुंची, जहां पर उसका ईलाज चल रहा है. पीड़िता ने आरोपी शौहर के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

पीड़िता की टोह लेने अस्पताल तक पहुंच गया था आरोपी
पीड़िता जब अस्पताल में अपना ईलाज करवा रही थी, तो आरोपी पति यह जानने के लिए अस्पताल पहुंचा कि जुबान कट जाने के बावजूद भी उसकी पत्नी बोल पाने की स्थिति में है या नहीं. लेकिन वहां पहले से मौजूद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पीड़िता अस्पताल में है और आरोपी शौहर पुलिस की गिरफ्त में. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन वजहों से इस दरिंदे पति ने अपनी जीवनसंगिनी पर इतना बड़ा जुल्म किया.