पुलिस प्रशासन का जनता ने तालियों और फूलों से किया स्वागत

तमाम कोशिशों के बाद कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सका है. लेकिन इस महामारी की घड़ी में भी पुलिस प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी लगातार देशवासियों की सेवा में जुटे हुए हैं. आज पूरी दुनिया कोरोनावारियर्स की तरफ एक नई उम्मीद की तरह देख रहीं है. वहीं जब पुलिस ने अहमदाबाद में लोगों को जागरूक करने के लिए मार्च निकाला तो पुलिस प्रशासन का लोगों ने तालियों व फूल बरसा के स्वागत किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2020, 08:05 PM IST
    • गुजरात में कुल 538 कोरोना के मरीज
    • अहमदाबाद पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए मार्च निकाला
    • तालियों और फूलों के साथ किया स्वागत
पुलिस प्रशासन का जनता ने तालियों और फूलों से किया स्वागत

अहमदाबाद: कोरोना के चलते पूरे देश के लोगों से लॉकडाउन के समय जहां सभी देशवासियों से घर पर रहने की अपील की जा रही है. वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो हमारी सुरक्षा और लॉकडाउन को बनाए रखने के लिए दिन-रात अपने घर से बाहर सड़कों व गलियों पर तैनात हैं. 

जी हां हम बात कर रहे हैं पुलिस प्रशासन की जो लगातार लोगों की सेवा में लगे हुए हैं. वहीं गुजरात के अहमदाबाद से एक ऐसी तस्वीर सामने आईं है जिससे पता चलता है कि लोग पुलिस प्रशासन के लिए क्या सोच रखते हैं. देशभर में लगातार कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं गुजरात से भी कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

कल सुबह 10 बजे पीएम मोदी देशवासियो को संबोधित करेंगे.

गुजरात में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए अहमदाबाद पुलिस ने एक मार्च निकाला. इस मार्च के द्वारा पुलिस प्रशासन लोगों से लॉकडाउन बनाए रखने की अपील करती देखी जा रही थी. इसी बीच जब पुलिसकर्मी गलियों से गुजर रहे थे तो लोगों ने अपने-अपने घरों के बालकनी में खड़े होकर उनके स्वागत में ताली बजाए और इतना ही नहीं उनके ऊपर फूलों की बारिश भी करते देखे गए.

गुजरात में कुल 538 कोरोना के मरीज
गुजरात स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर से 22 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से आज 2 मौते हुई हैं. बता दें कि गुजरात में अबतक कुल 538 कोरोना मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें 47 लोग इलाज के बाद कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं वहीं 26 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़