ZEE हिन्दुस्तान की एक और कामयाबी

अपने अभिनव प्रयोग से दुनियाभर में मशहूर हो चुका आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल ज़ी हिन्दुस्तान (Zee Hindustan) ने एक और कामयाबी के शिखर को छुआ है.

ZEE हिन्दुस्तान की एक और कामयाबी

नई दिल्ली: न्यूज़ की दुनिया में ज़ी हिन्दुस्तान (ZEE HINDUSTAN) की नई क्रांति-नए प्रयोग और नई शुरुआत को राष्ट्रीय सम्मान हासिल हुआ है. दुनिया के पहले एंकरलेस और मल्टी लैंगवेज न्यूज़ चैनल ज़ी हिन्दुस्तान को एनएआई यानी न्यूजपेपर एसोशिएशन ऑफ इंडिया ने बेस्ट न्यूज़ चैनल के खिताब से नवाजा है.

ज़ी हिन्दुस्तान बना देश की आवाज

हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी प्रसारित होने वाला न्यूज़ चैनल ज़ी हिन्दुस्तान आज देश की आवाज़ बन चुका है. देश को एक धागे में पिरोने के मकसद से आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल जन-जन के हक़ और हुकूक की आवाज उठाता रहता है. इसी क्रम में ज़ी हिन्दुस्तान को बेस्ट न्यूज़ चैनल का राष्ट्रीय सम्मान हासिल हुआ.

'देश का भला, सबका भला'

एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा के दिशा निर्देशन में उनके विजन को आगे बढ़ाते हुए, ज़ी हिन्दुस्तान लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है. दुनिया के लिए मिसाल बन रहे पहले एंकरलेस और मल्टी लैंगवेज न्यूज़ चैनल के जरिए देशहित से जुड़े मुद्दों को उठाने का प्रयास निरंतर हो रहा है.

देश की राजधानी दिल्ली में 15 दिसंबर को आयोजित हुए एक विशेष सम्मान समारोह में ये खास पुरस्कार ज़ी हिन्दुस्तान के एडिटोरियल हेड रमेश चंद्रा ने हासिल किया. देश के तमाम अलग अलग राज्यों से जनता की आवाज को और उनकी चुनावी सोच को देश के सामने लाने के लिए ज़ी हिन्दुस्तान की एकंर प्रोड्यूसर माधुरी कलाल को इस कार्यक्रम में बेस्ट एंकर - प्रोड्यूसर पुरस्कार से नवाजा गया.

 

ज़ी हिन्दुस्तान को सलाम

मंच पर मौजूद दिग्गज हस्तियों ने देश के अलग-अलग हिस्सों में लोगों तक उनकी अपनी भाषा में देश की खबरों को पहुंचाने के लिए ज़ी हिन्दुस्तान को सलाम किया. ज़ी हिन्दुस्तान के सीईओ और एडिटर इन चीफ पुरुषोत्तम वैष्णव ने पूरी टीम को इस सम्मान के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि 'टीवी न्यूज में ज़ी हिन्दुस्तान का एंकरलेस और मल्टीलैंग्वेज फॉर्मेट तेजी से जन-जन के साथ जुड़कर उनकी आवाज बन रहा है.'

इसे भी पढ़ें: ज़ी हिंदुस्तान की पत्रकार माधुरी कलाल को 'कलम के सिपाही' सम्मान

ज़ी मीडिया हमेशा सामाजिक सरोकारों को ध्यान में रखते हुए, निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है. देशहित की पत्रकारिता के लिए हम आपको ख़बरों की असल हकीकत से रूबरू कराते रहेंगे. और दर्शकों के विश्वास पर खरा उतरते रहने की कोशिश करेंगे.