तिंरगा फहराने के लिए भिड़े कांग्रेस नेता, जमकर चले लात घूसे

आज पूरा देश गणतंत्र दिवस पूरे धूमधाम से मना रहा है. इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में तिरंगा फहराने को लेकर दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. 

 तिंरगा फहराने के लिए भिड़े कांग्रेस नेता, जमकर चले लात घूसे

भोपाल: आज पूरा देश गणतंत्र दिवस पूरे धूमधाम से मना रहा है. इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में तिरंगा फहराने को लेकर दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर के बीच थप्पड़ और घूंसे चलने लगे. हालांकि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस के दोनों नेताओं को अलग-अलग किया. यह घटना गणतंत्र दिवस पर इंदौर स्थित कांग्रेस दफ्तर की है. 

कांग्रेस के इंदौर स्थित दफ्तर में हुई घटना

ध्वजारोहण के दौरान पार्टी के नेताओं में ही मारपीट हो गई. विवाद बढ़ता देख पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, जिसके बाद किसी तरह दोनों को शांत कराया जा सका. ये घटना कांग्रेस के उसी दफ्तर में हुई जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी ध्वजारोहण करना था.

 

पुलिस ने किया बीच-बचाव

बता दें कि जहां यह घटना हुई वहां खुद सीएम कमलनाथ ध्वजारोहण करने वाले थे. वह इस कार्यक्रम के लिए शनिवार शाम ही इंदौर पहुंचे. बताया गया कि सीएम के पहुंचने पर कुंजीर 10 से 15 लोगों को लेकर मंच पर जाने लगा. यादव ने उन्हें ऐसा करने से रोका जिस पर विवाद बढ़ गया. कांग्रेस नेताओं और पुलिस के हस्तक्षेप से मामले का तुरंत पटाक्षेप हुआ.

बताया गया कि कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर आपस में भिड़ गए. वीडियो में देख सकते हैं चूंद कुंजीर ने देवेंद्र सिंह यादव को थप्पड़ भी मार दिया, जिसके बाद मामला और आगे बढ़ गया. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से दोनों को शांत कराया गया.

ये भी पढ़ें- आज चीन और पाकिस्तान ने किस नज़र से देखी होगी भारत की परेड

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 71वें गणतंत्र दिवस पर के मौके पर कहा कि देश की संस्कृति और संविधान के खिलाफ जाने की कोशिश करने वाले लोगों से डटकर मुकाबला किया जाएगा. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने यह बात ऐसे वक्त कही है, जब संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ देश के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन जारी हैं.

ये भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस विशेष: पश्चिम ने नहीं भारत ने दी जनता के शासन की अवधारणा