close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीरी युवाओं ने दिखाया जोश, सेना की भर्ती रैली में हुए शामिल

जम्मू-कश्मीर में सेना की भर्ती रैलियों में युवा बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. घाटी के युवाओं का इस तरह की भर्ती रैलियों में शामिल होने से घाटी में एक अच्छा संदेश जाएगा. 

कश्मीरी युवाओं ने दिखाया जोश, सेना की भर्ती रैली में हुए शामिल

श्रीनगर: अनुच्छेद 370 और 35ए के हटाए जाने के विवाद के बीच आज एक बार फिर घाटी के युवाओं ने अपना जोश दिखाया और बढ़चढ़कर भारतीय सेना की भर्ती रैली में शामिल हुए. माना जा रहा है कि इससे राज्य के अन्य युवा भी प्रेरित होंगे और मुख्यधारा में लौटने की कोशिश करेंगे. ये पूरे देश के लिए एक बेहतर संदेश है.

युवाओं पर है राज्य में शांति की जिम्मेदारी 

आज घाटी में जिस तरह के हालात हैं, उसे देखते हुए यह युवाओं की समझ पर निर्भर करता है कि वह मुख्यधारा में लौटना चाहते हैं या फिर अलगाववादी नेताओं के साथ जाना चाहते हैं. अब यह युवाओं पर निर्भर करता है कि वह अपनी दूरदर्शिता दिखाएं और मुख्यधारा में लौटें. यह एक अच्छा संदेश है कि युवा नौकरियों के लिए आगे आ रहे हैं, इससे राज्य में एक अच्छा संदेश जाएगा.

इसे भी पढ़ें: ईरान और सऊदी दौरे के पीछे क्या है इमरान का मकसद? जानिए Pak का झूठ

पहले भी भर्ती प्रक्रिया हो चुकी है

यह पहली बार नहीं है जब राज्य के युवा सेना की भर्ती प्रक्रिया में शामिल हुए हैं. इससे पहले भी सेना की भर्ती प्रक्रिया में राज्य के युवाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया था. सितंबर माह में भी जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती सोजियान इलाके में भारतीय सेना द्वारा की गई एक भर्ती रैली में 6 हजार से ज्यादा स्थानीय युवाओं ने इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.