close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले, कमेंट्री करते दिखेंगे Dhoni

कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले पहले डे-नाइट मैच को एतिहासिक बनाने के लिए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली पूरी तरह से जुटे हुए हैं. साथ ही यह चर्चा में है कि इंडिया क्रिकेट टीम के सभी पूर्व कप्तान इस मैच में कमेंट्री करते देखें जा सकते हैं. पर एक नाम सबसे ज्यादा चर्चाओं में है वह M.S.Dhoni के नाम पर है.

क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले, कमेंट्री करते दिखेंगे Dhoni

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने वाला है. इस मैच को एतिहासिक बनाने के लिेए मैच के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोट ने BCCI  के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के सामने एक प्रस्ताव रखा है. इस प्रस्ताव में भारत क्रिकेट टीम के अब तक के सभी पूर्व कप्तानों को बुलाने की बात कही गई है.

इस प्रस्ताव में कहा गया है कि सभी पूर्व कप्तान इस मैच के दौरान शामिल हो. साथ ही दिन-रात चलने वाले इस मैच में सभी पूर्व कप्तान एक-एक कमेंट्री करते हुए अपने-अपने क्रिकेट मैच के अनुभवों को दर्शकों से साझा करेंगे. ताकि इस मैच को और भी ज्यादा रोमांचित बनाया जा सकें.

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए सारे पूर्व कप्तानों को आमंत्रित कर दिया है. जिसमें इंडिया के कैप्टन कूल M.S.Dhoni को भी आमंत्रण भेजा जा चुका है. इसकी संभावना भी जताई जा रही है कि धोनी कमेंट्री करते देखे जा सकते हैं. अगर धोनी ने कमेंट्री की तो यह उनकी पहली कमेंट्री होगी और क्रिकेट से संयास लेने से पहले ही लोग धोनी के कमेंट्री का भी मजा ले पाएंगे.

परिणीति ने छोड़ा अपना घर, पूरी खबर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह टेस्ट मैच 22 नवंबर से 26 नवंबर तक चलेगी. दिन-रात चलने वाले टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन भारत के सारे पूर्व कप्तान को बुलाया गया है. यह भी कहा जा रहा है कि मैच शुरू किये जाने से पहले क्रिकेट ग्राउंड में इंडिया टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली के साथ पूर्व कप्तान भी राष्ट्रगान के समय मौजूद रहेंगे.

प्रसारणकर्ता के जरिए लिखे गए पत्र की प्रति IANS के पास है.