SDM साहब को लिव-इन-रिलेशनशिप अच्छा लगता है! शादी की बारी आई तो... देखिए क्या हुआ?

एसडीएम दिनेश कुमार ने इश्क लड़ाया, साथ निभाने के कसमे वादे किए... लेकिन, जब शादी करने की बारी आई तो इन्होंने मुंह फेर लिया. जिसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला

SDM साहब को लिव-इन-रिलेशनशिप अच्छा लगता है! शादी की बारी आई तो... देखिए क्या हुआ?

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से हाई वोल्टेड ड्रामे की कहानी सामने आई है. जहां एक महिला एसडीएम दिनेश कुमार के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई और इसके लिए उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया. उसने कलेक्टर से शिकायत की और अंत में शादी कर के ही घर लौटी.

मामला दरअसल, कुछ ऐसा है कि एसडीएम साहब के ऊपर जनता की सेवा करते-करते मोहब्बत का भूत सवार हो गया. दुनिया की नजरों से बचते-बचाते पहले दिनेश कुमार एक महिला के साथ 4 सालों तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे. लेकिन महिला ने जब शादी के लिए कहा तो एसडीएम साहब मुकर गए.

शनिवार को वो महिला डीएम ऑफिस पहुंच गई. महिला ने एसडीएम दिनेश कुमार पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण और दहेज के लिए 50 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. कलेक्ट्रेट के एडीएम ऑफिस में यह फिल्मी ड्रामा दिन भर चलता रहा. 

कैसे सलटाया गया मामला?

चूंकि मामला सरकारी अधिकारी से जुड़ा था तो डीएम से लेकर सभी दूसरे अधिकारी बंद कमरे में महिला को समझाते रहे. लेकिन महिला एसडीएम साहब से शादी करने पर अड़ी थी. इसके बाद खुद की लानत-मलानत होते देख एसडीएम शादी के लिए राजी हो गए. और देर रात गायत्री मंदिर में एसडीएम ने अग्नि को साक्षी मानकर महिला के साथ सात फेरे लगा लिए.

शादी कराने वाले पंडित ने बताया कि 'उनकी शादी हम कराए हैं. आपस में कोई तालमेड़ गड़बड़ था, सुबह से पंचायत हो रही थी, और सब लोग मिलकर डीएम साहब ने भी कहा, कि शादी संपन्न करा दी जाए.'

जब डीएम के पास पहुंची SDM की शिकायत

वहीं कुशीनगर के डीएम अनिल कुमार ने कहा, 'रेनू नाम की एक लडकी कल आई थी, उसने ये शिकायत की थी कि दिनेश कुमार उनसे शादी करने के लिए वादा किया था. और उसके साथ रह भी रहे थे, लगभग 4 साल से, बस्ती से ही. लेकिन ये बात सामने नहीं आई थी. दोनों को बुलाया गया तो दोनों ने स्वीकार किया कि एक साथ रह रहे हैं चार साल से, और शादी करने का उनका पहले से प्रोग्राम था, लेकिन बीच में आपस में झगड़ा हो गया था. तो उन्हें समझाया-बुझाया गया तो दोनों विवाह के लिए सहमत हो गए.'

आपको बता दें, आजमगढ़ के रहने वाले एसडीएम दिनेश कुमार इन दिनों यूपी के हापुड में तैनात हैं. इससे पहले वो कुशीनगर जिले के खड्डा तहसील में एसडीएम पद पर तैनात थे और यहीं से एसडीएम साहब का इश्क परवान चढ़ा.। जैसे ही एसडीएम दिनेश कुमार अपना सामान ले जाने कुशीनगर आए. महिला को खबर लग गई और वो सीधे कलेक्टर ऑफिस पहुंच गई. जिसके बाद शादी करके ही घर लौटी.