करवाचौथ पर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

करवाचौथ के दिन मध्यप्रदेश से हिला देने वाली खबर आई. एक पत्नी ने मामूली सी बात पर अपने पति को जिंदा जला डाला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2020, 10:10 AM IST
    • करवाचौथ के दिन पत्नी ने अपने पति को जिंदा जला डाला
    • 8 साल से नहीं हुए थे बच्चे
    • पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार
करवाचौथ पर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

भोपाल: हर साल पत्नी अपने पति की लम्बी उम्र के लिये करवाचौथ का व्रत रहती है और भगवान से प्रार्थना करती है कि उनकी जोड़ी हमेशा सही सलामत रहे. करवाचौथ का व्रत रहकर देश विदेश में पत्नियां अपने पतियों की उन्नति, प्रगति और कुशल स्वास्थ्य के लिये ईश्वर से आशीर्वाद मांगती हैं. इसी करवाचौथ के दिन मध्यप्रदेश से हिला देने वाली खबर आई. एक पत्नी ने मामूली सी बात पर अपने पति को जिंदा जला डाला.

शादी के बाद 8 साल से नहीं हुए थे बच्चे

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में करवाचौथ के दिन एक महिला पर अपने पति को जिंदा जला देने का सनसनीखेज आरोप लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी ने बच्चा नहीं होने को लेकर हुए विवाद के बाद पति पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. यह घटना गंधवानी के बोरडाबरा गांव की है. रात के करीब डेढ़ बजे विवाद के बाद पत्नी ने पति को जिंदा जलाया और बाद में अस्पताल ले जाते समय पति की मौत हो गई.

क्लिक करें- ट्रैफिक पुलिसकर्मी का कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल, देश कर रहा है सलाम

पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मीडिया को बताया कि विवाद होने की मुख्य वजह शादी के 8 साल बाद भी बच्चे नहीं होना था. पुलिस के मुताबिक बच्चे नहीं होने की वजह से पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. घटना वाले दिन विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी हिरलबाई ने केरोसीन डालकर पति तोप सिंह को आग के हवाले कर दिया.

क्लिक करें- Russia: बीमारी के चलते व्लादिमीर पुतिन छोड़ सकते हैं रूस की सत्ता

जब पत्नी ने पति को आग के हवाले किया तो चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घर में आए और उन्होंने पति तोप सिंह को बचाने की कोशिश की लेकिन जब लोग उन्हें अस्पताल ले गये तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गंधवानी थाना के प्रभारी जयराज सोलंकी ने बताया कि मौत से पहले पीड़ित पति का भी बयान लिया गया और उसी आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़