Box Office: 'रेस-3' नहीं कर पाई कोई 'कमाल', सलमान की ही इन फिल्मों से रह गई पीछे...!

फिल्म 'रेस-3' को रिलीज हुए एक सप्ताह हो गए हैं. फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो 'रेस-3' ने अब तक 142.01 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Last Updated : Jun 22, 2018, 09:00 PM IST
Box Office: 'रेस-3' नहीं कर पाई कोई 'कमाल', सलमान की ही इन फिल्मों से रह गई पीछे...!

मुंबई: फिल्म 'रेस-3' को रिलीज हुए एक सप्ताह हो गए हैं. फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो 'रेस-3' ने अब तक 142.01 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दें कि फिल्म पहले तीन दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई थी. फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन को लेकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. 

वहीं सलमान खान की अन्य फिल्मों के एक सप्ताह की कमाई की बात करें तो इसमें सबसे ऊपर 'सुल्तान' का नाम आता है. 'सुल्तान' ने एक सप्ताह में बॉक्स-ऑफिस पर 229.16 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी. दूसरा नंबर आता है 'टाइगर जिंदा है' का, फिल्म ने एक सप्ताह में 206.04 करोड़ रुपये का  बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था. 

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर 'बजरंगी भाईजान' है. 'बजरंगी भाईजान' ने एक सप्ताह में 184.62 करोड़ रुपये की कमाई की थी. एक सप्ताह में कमाई के मामले में चौथा नंबर 'प्रेम रतन धन पायो' का आता है. बता दें कि फिल्म ने एक सप्ताह में 172.82 करोड़ की कमाई की थी. 

फिलहाल 'रेस-3' की कमाई का सिलसिला रुका नहीं है. बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्स में भले ही फिल्म की रफ्तार एक सप्ताह बाद थोड़ी कम हुई है. लेकिन छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म अभी भी शानदार कमाई रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़