फिल्म 'Nishabdham' में नए लुक में नजर आ रही हैं देवसेना

आर माधवन (R. Madhavan) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की बहुप्रतीक्षित तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’ (Nishabdham)) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है और जल्द ही फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है.

1/5

हॉरर फिल्म में अनुष्का

tollywood top actress anushka shetty in saree

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)  साउथ फिल्मों की सुपरस्टार हैं.  अनुष्का की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है क्योंकि वह किसी भी हीरो से फिल्म में कम नजर नहीं आती है लेकिन खूबसूरत सी अनुष्का इस बार हॉरर फिल्म में नजर आने वाली है.

2/5

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’

anushka shetty thriller film nishabadham

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी के फैन्स के लिए अच्छी खबर है.अमेजन प्राइम पर जल्द ही आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की बहुप्रतीक्षित तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’ रिलीज होने वाली है.

3/5

फिल्म की कहानी

anushka shetty look from nishabadham

आज ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो कमाल का है. फिल्म की कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है.

4/5

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म

anushka shetty upcoming film

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉर्पोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. जिसमें एक मूक बधिर कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है.

5/5

पति के किरदार में

anushka shetty and r.madhavan in nishabdham

फिल्म में आर. माधवन अनुष्का के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं.