मोनालिसा हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट अदाकारा

सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं, वह हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा डिमांड वाली हीरोइनों में से एक हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की टॉप रेटेट एक्ट्रेस हैं.

1 /10

'द हिन्दू' के अनुसार भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों में सबसे अधिक मांग किए जाने वाले अभिनेत्रियों में मोनालिसा का नाम शामिल है.

2 /10

फिलहाल मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा से दूर स्टार प्लस के टीवी शो नजर में दिखाई दे रही हैं. इस सीरियल में मोनालिसा डायन की भूमिका निभा रही हैं.

3 /10

मोनालिसा मुख्य रूप से कोलकाता की रहने वाली हैं, अपनी स्कूलिंग भी मोनालिसा ने कोलकाता से पूरी की.

4 /10

मोनालिसा का जन्म एक बंगाली परिवार में 21 नवंबर 1982 में हुआ. मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है.

5 /10

मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की. मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत ओरिया फिल्म जय श्रीराम से 1999 में की.

6 /10

हिंदी, भोजपुरी के अलावा मोनालिसा ने बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू सिनेमा में काम कर चुकी हैं.

7 /10

2016 में मोनालिसा ने बिगबॉस में भी एंट्री ली थी.बिगबॉस के दौरान मोनालिसा ने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिगबॉस हाउस के अंदर ही शादी के बंधन में बंधी. बिगबॉस के दौरान मोनालिसा ने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिगबॉस हाउस के अंदर ही शादी के बंधन में बंधी.

8 /10

मोनालिसा 16 साल की उम्र में एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं और कोलकाता के कुछ होटलों में 'गेस्ट रिलेशन एग्जिक्यूटिव' का भी काम किया.

9 /10

मोनालिसा ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि 11 साल की उम्र में सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुकी हैं. इस खबर ने माहौल गर्म कर दिया था.

10 /10

मोनालिसा ने हिंदी फिल्म ब्लैकमेल में आइटम गर्ल के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा. अभिनय में कदम रखने से पहले मोनालिसा की शादी हो चुकी थी पर करियर के दौरान मोनालिसा का तलाक हो गया. तलाक के बाद मोनालिसा ने अभिनेता महाक्षय चक्रवर्ती को भी डेट किया.