कार में बैठ Hina Khan ने दिखाईं दिलकश अदाएं, फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड हिना खान (Hina Khan) अपनी फोटोज और वीडियो के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में हिना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, ये फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. 

 

1 /6

छोटे पर्दे पर मशहूर और बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है ये हिना भली भांति जानती हैं.  

2 /6

सोशल मीडिया पर हिना खान को लाखों लोग फॉलो करते हैं और हिना भी अपने फैंस के साथ किसी न किसी तरह जुड़ी रहती हैं. हिना अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं. अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण हिना हमेशा सुर्खियों में रही हैं. एक बार फिर से हिना की तस्वीर वायरल हो रही हैं.   

3 /6

हिना अपनी फोटोज के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर हिना को फॉलो करते हैं तो यह जानते होंगे कि हिना आए दिन अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं. फैंस भी हिना के लेटेस्ट फोटोज का इंतजार करते हैं. हिना के हर फोटोशूट में उनका अलग अंदाज देखने को मिलता है.      

4 /6

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी. इसी सीरियल से ही हिना को पहचान मिली और मशहूर हुईं. हालांकि, कुछ सालों बाद हिना खान का किरदार इस शो से खत्म कर दिया गया था, लेकिन आज भी लोग ‘अक्षरा’ के किरदार को याद करते हैं. फैंस को हिना का किरदार काफी पसंद आया था.   

5 /6

हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम (Hina Khan Instragram) पर फैंस के साथ कुछ फोटोज शेयर की है. हिना की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. हिना खान इन फोटोज में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. फैंस दिल खोलकर फोटो पर लाइक और कमेंटस कर रहे हैं. जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं हिना खान इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हिना के फोटोशूट ने हर बार की तरह इस बार भी सबका दिल जीत लिया. पूरा कमेंट बॉक्स में हिना की तारीफ से भर चुका है.     

6 /6

बात अगर हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आईं थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी.