लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट

फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने उस वक्त शादी कर ली जब वह करियर के टॉप स्टेज पर थी. शादी के बाद जूही को लोगों ने खूब ट्रोल किया लेकिन कोई नहीं जानता उनके और जय मेहता (Jay Mehta) की लव  स्टोरी. 

1 /5

जूही चावला साल 1984 में ‘मिस इंडिया’ बनी जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. अपनी पहली फिल्म से तो एक्ट्रेस को खास पहचान नहीं मिली लेकिन आमिर खान के साथ साल 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से जूही रातों-रात स्टार बन गईं.

2 /5

जूही ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन साल 1995 में अचानक से शादी कर एक्ट्रेस ने सबको चौंका दिया. जूही ने खुद से 7 साल बड़े बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी रचाई. पहले तो एक्ट्रेस ने कई सालों तक अपनी शादी की खबरें मीडिया से छिपाई लेकिन जब इसका खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया.

3 /5

जूही ने जब अपनी शादी का खुलासा किया तो लोगों ने तरह-तरह के तंज कसे. किसी ने जय को 'बुड्ढा' बताया तो किसी ने जूही को 'पैसों की लालची' बताया. लेकिन कोई नहीं जानता कि जूही और जय ने एक-दूसरे का हाथ कब और कैसे थामा. 

4 /5

जय से जूही जब पहली बार मिलीं तो उनकी पत्नी सुजाता बिड़ला की मौत हो चुकी थी. जय की पहली पत्नी की सुजाता की मौत एक प्लेन क्रैश में हुई थी. साल 1992 में फिल्म 'कारोबार' के सेट पर फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन ने बिजनेसमैन जय मेहता से जूही को मिलवाया था.

5 /5

कुछ मुलाकातों के बाद जूही को जब जय की पहली पत्नी के बारे में पता चला तो दोनों करीब आ गए. इसी बीच जूही की मां का कार एक्सीडेंट में मौत हो गई जिस समय जय ने जूही को संभाला और साल 1995 में दोनों ने छिपकर शादी रचा ली. जूही और जय के दो बच्चे  बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन हैं.