Birthday Special: करीना कपूर की अब तक की सबसे ज्यादा हॉट तस्वीरें

करीना कपूर खान (kareena kapoor Khan) का जन्म 21 सितंबर, 1980 में मुबंई में हुआ, आज करीना अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं. करीना ने साल 2000 से फिल्मों में कदम रखा और उनके करियर को 20 साल हो चुके हैं और वह आज भी उतनी ही डिमांड में है. 

1 /5

करीना कपूर (kareena kapoor Khan) 21 सितंबर, 2020 को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैैं. इस मौके पर हम आपको बेबो की हॉट तस्वीरें दिखा रहे हैं. बेबो ने फिल्मों में कई बोल्ड किरदार निभाए हैं और वह असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं.

2 /5

साल 2000 में करीना कपूर (kareena kapoor Khan) ने 'रिफ्यूजी' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.रिफ्यूजी में करीना अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आई थीं.

3 /5

करीना कपूर (kareena kapoor Khan) खानदान की लाडली बेटी हैं. और वह एक्टर रणधीर कपूर और और एक्ट्रेस बबिता की बेटी व एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की छोटी बहन हैं.

4 /5

फिल्म हीरोइन (2012) में ग्लैमरस भूमिका के लिए करीना (kareena kapoor Khan) ने लगभग 130 से भी अधिक अलग-अलग कपड़े पहने थे. जो पूरे विश्व के शीर्ष डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किए गए थे, जिनमें से एक ड्रेस की कीमत 1.5 करोड़ रुपए  थी. 

5 /5

करीना (kareena kapoor Khan) ने 16 अक्टूबर 2012 में पटौदी परिवार के बेटे सैफ अली खान से शादी कर ली. दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है और जल्द ही करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं.