close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में ये होगा खास, पढ़ें... 'मेगा शो' का पूरा प्लान

ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यकम को सफल करने में 1100 से ज्यादा वॉलेंटियर्स दिन रात जुटे हुए हैं. अमेरिका के 48 स्टेट्स से भारतीय समुदाय के लोग पीएम मोदी को सुनने के लिए ह्यूस्टन आ रहे हैं. ह्यूस्टन में ये कार्यक्रम एनआरजी स्टेडियम में होगा.

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में ये होगा खास, पढ़ें... 'मेगा शो' का पूरा प्लान

नई दिल्ली: सात दिवसीय अमेरिका दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में पीएम मोदी 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री भारतीय समुदाय के 50 हज़ार से ज्यादा लोगों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के स्वागत में यहां बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं. इस इवेंट में पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे.

ये पहली बार होगा जब भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक साथ ऐसे कार्यक्रम में मंच साझा करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम हाउडी मोदी के लिए रिहर्सल भी शुरू हो गया है.

  • 50 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यकम को सफल करने में 1100 से ज्यादा वॉलेंटियर्स दिन रात जुटे हुए हैं. अमेरिका के 48 स्टेट्स से भारतीय समुदाय के लोग पीएम मोदी को सुनने के लिए ह्यूस्टन आ रहे हैं. ह्यूस्टन में ये कार्यक्रम एनआरजी स्टेडियम में होगा. आयोजक टेक्सस इंडिया फोरम के मुताबिक 50 हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है.

  • मेगा शो को सुपरहिट बनाने की तैयारी

अमेरिका के ह्यूस्टन में शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. मेगा शो को सुपरहिट बनाने के लिए 400 कलाकारों ने दिन रात मेहनत की है. ह्यूस्टन में 90 मिनट का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा जिसमें भारतीय-अमेरिकी समुदाय की विविधता का प्रदर्शन किया जाएगा. 17 ग्रुप्स के कलाकार ह्यूस्टन नॉनस्टॉप परफॉर्म करेंगे. हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा. भारतीय शास्त्रीय संगीत, लोकगीत और नृत्य पेश करेंगे. इसके अलावा कलाका गुजराती पारंपरिक डांडिया डांस का भी आयोजन होगा.

अमेरिकी दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारतीय समुदाय के लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. मोदी के कार्यक्रम को लेकर अमेरिका में मौजूद भारतीय समुदाय के लोगों के बहुत उत्साह है. आयोजकों के मुताबिक अमेरिका में पोप के बाद किसी विदेशी नेता के लिए जुटने वाली 50 हजार लोगों की ये सबसे बड़ी भीड़ होगी.