रामविलास पासवान की सीट से Sushil Modi के राज्यसभा जाने पर चिराग की प्रतिक्रिया

रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की राज्यसभा सीट से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) राज्यसभा भेजे जा रहे हैं.

रामविलास पासवान की सीट से Sushil Modi के राज्यसभा जाने पर चिराग की प्रतिक्रिया

पटना: दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की राज्यसभा सीट से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) राज्यसभा भेजे जा रहे हैं. माना जा रहा है कि सुशील मोदी को केंद्र की मोदी सरकार में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. LJP के NDA से बाहर रहने की वजह से इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी अपना उम्मीदवार खड़ा कर रही है.

राज्यसभा सीट पर खुलकर बोलने से बचे चिराग पासवान

आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (LJP)अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को पटना पहुंचे थे. जब उनसे राज्यसभा उपचुनाव में सुशील मोदी की उम्मीदवारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी नहीं कहा और चुपचाप आगे बढ़ गए. इससे साफ है कि भाजपा द्वारा उन्हें ये सीट नहीं दिए जाने से उनको बहुत मलाल है.

क्लिक करें- Congress का विलाप: कहीं 'मोदी राज' में ना बन जाए Corona की स्वदेशी वैक्सीन

किसानों के आंदोलन और बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच हुई बयानबाजी पर एलजेपी अध्यक्ष ने खुलकर अपनी बात रखी थी लेकिन सुशील मोदी के मुद्दे पर बोलने से बचे.

पूरे देश में मनाएंगे LJP का स्थापना दिवस

LJP के फर्स्ट बिहार, फर्स्ट बिहारी पर चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी का 20वां स्थापना दिवस पूरे देश में होगा. लेकिन कोई बड़े कार्यक्रम नहीं होंगे. पिता रामविलास पासवान के सपनों और विचार को जनता तक पहुंचाया जाएगा.

गौरतलब है कि फिलहाल बीजेपी की ओर से राज्यसभा कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद अब चिराग पासवान की आगे कि क्या रणनीति होगी ये देखना दिलचस्प होगा. लोकसभा चुनाव के बाद रामविलास पासवान को भाजपा ने रविशंकर प्रसाद द्वारा खाली की गई सीट से राज्यसभा भेजा था.

इस बार उपमुख्यमंत्री नहीं बनाए गए सुशील मोदी

उल्लेखनीय है कि बीजेपी सुशील कुमार मोदी का कद बढ़ाने की तैयारी में है. सुशील मोदी अब राज्यसभा के रास्ते केंद्र में जा सकते हैं, जहां उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देने की चर्चाएं हैं. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव-2020 में एनडीए सरकार बनने के बाद सुशील मोदी की डिप्टी सीएम के पद से छुट्टी हो गई थी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234