वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती Corona Positive

भाजपा (BJP) की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हैं. उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2020, 09:48 AM IST
    • उत्तराखंड में क्वारंटीन हैं उमा भारती
    • पहाड़ की यात्रा के दौरान हुईं कोरोना संक्रमित
वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती Corona Positive

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री (Ex CM) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी है. उमा भारती पिछली मोदी सरकार में जल संसाधन मंत्री थीं और उन पर गंगा की सफाई की भी अहम जिम्मेदारी थी.

उत्तराखंड में क्वारंटीन हैं उमा भारती

आपको बता दें कि इस समय उत्तराखंड में क्वारंटीन है. उमा भारती ट्विटर पर ने लिखा है कि उन्होंने प्रशासन की टीम को खबर देकर बुलवाया और अपना कोरोना टेस्ट कराया. उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारनटीन कर लिया है. उमा भारती ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है.

पहाड़ की यात्रा के दौरान हुईं कोरोना संक्रमित

उमा भारती ने कहा कि मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था. उन्होंने बताया कि  मैं अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारनटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है. 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराउंगी और स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी.

क्लिक करें- अटल सरकार में विदेश मंत्री और रक्षामंत्री रहे Jaswant Singh का निधन

उल्लेखनीय है कि उमा भारती कोरोना संक्रमण के डर से ही राम मंदिर भूमिपूजन के कार्यक्रम में नहीं शामिल हो पाई थीं. उमा भारती ने 2019 के लोकसभा चुनाव में शिरकत नहीं कि थी. वे मध्यप्रदेश की मुख्यमंत्री भी रह चुकी है और राम मंदिर आंदोलन की अगुवाई भी कर चुकी हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़