• 191 यात्रियों के साथ दुबई से करिपुर के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, फायर टेंडर और एंबुलेंस मौके पर
  • केरल: कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान रनवे से फिसल गया
  • कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 6,07,384 और अबतक कुल केस- 20,27,075: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 13,78,106 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 41,585 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 67.62% से बेहतर होकर 67.98% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 49,769 मरीज ठीक हुए

हार्दिक पटेल बनाए गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, तत्काल प्रभाव से की गई नियुक्ति

इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि हार्दिक मोरबी विधानसभा से चुनाव भी लड़ सकते हैं.  केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हार्दिक पटेल की तत्काल प्रभाव से नियुक्ति किए जाने की स्वीकृति दे दी है.

हार्दिक पटेल बनाए गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, तत्काल प्रभाव से की गई नियुक्ति

अहमदाबादः पाटीदार आंदोलन से सुर्खियों में आए हार्दिक पटेल के हाथों अब एक बड़ी जिम्मेदारी आई है. शनिवार को पटेल गुजरात की प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इसकी घोषणा पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने की है. उनकी ओर से एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है. 

मोरबी से चुनाव लड़ने के संकेत
जानकारी के मुताबिक, इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि हार्दिक मोरबी विधानसभा से चुनाव भी लड़ सकते हैं.  केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हार्दिक पटेल की तत्काल प्रभाव से नियुक्ति किए जाने की स्वीकृति दे दी है.

इस वक्त अमित चावड़ा गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष हैं. हार्दिक ट्विटर पर मोरबी के मुद्दों को उठाते रहे हैं और क्षेत्र में सक्रिय भी हैं.

पिछले साल कांग्रेस में हुए थे शामिल
मार्च 2019 में गांधीनगर जिले की एक रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हुए थे. अब कांग्रेस की नजर गुजरात में होने वाले उपचुनाव पर है. गुजरात में राज्‍यसभा की चार सीटों पर पिछले महीने हुए चुनाव से पहले कांग्रेस के आठ विधायकों ने विधानसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया था.

इसी के चलते कच्‍छ की अबडासा, सौराष्‍ट्र की गढडा, धारी, मोरबी, लींबडी, मध्‍य गुजरात की करजण, दक्षिण गुजरात की कपराडा और डांग सीटों पर चुनाव होना है. 

कांग्रेस की मूर्खता और चीन की साजिश से नेपाल में खड़ा हुआ 'वामपंथी विषवृक्ष'

गहलोत सरकार पर संकट: '25 करोड़ में खरीदे जा रहे मेरे विधायक', भाजपा पर लगाया आरोप