कांग्रेस पर बरसे नड्डा, 'ये कांग्रेस वाला पीएमओ नहीं,चीन को उसी की भाषा में जवाब'

भारत चीन विवाद चीन की भाषा बोलकर सैनिकों का मनोबल गिराने वाली कांग्रेस पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने करारा वार किया है. उन्होंने कहा कि अब चीन के आगे झुकने वाली कांग्रेस का पीएमओ नहीं भाजपा वाला पीएमओ देश की सेवा कर रहा है.

कांग्रेस पर बरसे नड्डा, 'ये कांग्रेस वाला पीएमओ नहीं,चीन को उसी की भाषा में जवाब'

नई दिल्ली: देश की अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए सीमा पर डटे भारत के बहादुर सैनिकों के आगे चीन को भी नतमस्तक होना पड़ा है. भारत के सैनिकों ने गलवान घाटी में चीन के घमंड और उसके गुरुर की गर्दन इस तरह तोड़ी है कि उसे ये चोट हमेशा याद रहेगी. भारत के 20 जांबाजों ने अपना बलिदान देकर चीन के 43 से अधिक सैनिकों को ढेर कर दिया. चीन की अवैध घुसपैठ करने की पूरी साजिश बेनकाब करने वाले जवानों की वीरता संशय और उनके उच्च साहस को क्षति पहुंचाने के लिए गांधी परिवार के नाकाम नेता संलग्न हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गांधी परिवार की सियासत पर जबरदस्त हमला बोला है.

सेना का अपमान करना बंद करे कांग्रेस

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यदेश जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सेना का अपमान करना बंद करे और राष्ट्रीय एकता के सही अर्थ को समझे. इस समय देश मे पीएम मोदी के नेतृत्व वाला पीएमओ काम कर रहा है जो चीन को उसी की भाषा मे जवाब देना जानता है, ये कोई कांग्रेस वाला पीएमओ नहीं है जो चीन के आगे झुक जाएगा.

चीन के सामने हमेशा झुकती रही कांग्रेस सरकार

जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर 130 करोड़ भारतीयों का विश्वास है. उन्होंने बताया कि 2010 से 2013 के बीच LAC पर 600 बार घुसपैठ हुई और कांग्रेस ने चीन के सामने सरेंडर किया था. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस ने चीन के सामने 43000 KM का भारतीय हिस्सा सरेंडर कर दिया था. सेना चीन को करारा जवाब देना चाहती थी लेकिन कांग्रेस सरकार की हिम्मत तक नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- गांधी परिवार पर देश को भरोसा नहीं, कांग्रेस ने मनमोहन सिंह के कंधे पर रखी बंदूक

मनमोहन सिंह के बयान पर किसी भी भारतीय को भरोसा नहीं- जेपी नड्डा

डॉ मनमोहन सिंह के भारत चीन तनाव पर दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का बयान केवल एक शब्दों का खेल है. कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के आचरण से किसी भी भारतीय को इस तरह के बयान पर विश्वास नहीं होगा. यह वही कांग्रेस है जिसने हमेशा हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल तोड़ा. भारत, प्रधानमंत्री मोदी पर पूरी तरह से विश्वास करता है. 130 करोड़ भारतीयों ने परीक्षा की घड़ी में पीएम मोदी के नेतृत्व को देखा है.

मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार को दी नसीहत

भारत चीन तनाव पर मनमोहन सिंह सधे शब्दों में वही टिप्पणी की है जो कांग्रेस के एजेंडे को आगे बढ़ा सके. मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि सरकार के सभी अंग इस खतरे का सामना करने व स्थिति को और ज्यादा गंभीर होने से रोकने के लिए परस्पर सहमति से काम करें. जेपी नड्डा ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि डॉ मनमोहन सिंह निश्चित रूप से विभिन्न विषयों पर अपने विचार रख सकते हैं, लेकिन पीएमओ की जिम्मेदारी उनकी नहीं है.