close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोरा के साथ 'कमरिया' गाने पर कमर लचकाने के लिए राजकुमार राव को करनी पड़ी कड़ी मेहनत

 'सत्‍यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने में वो अपने डांस से धूम मचा रही हैं. अब एकबार फिर नोरा एक नये आइटम नंबर में दिखने वाली हैं. 

नोरा के साथ 'कमरिया' गाने पर कमर लचकाने के लिए राजकुमार राव को करनी पड़ी कड़ी मेहनत
फोटो साभार @youtbegrab

नई दिल्ली: नोरा फतेही अब बॉलीवुड की नई आइटम क्वीन बन चुकी हैं.  पहले तो उन्होंने 'बाहुबली-1' के 'मनोहारी' सॉन्ग में अपने ठुमकों से दर्शकों को दीवाना बनाया. इसके बाद जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने में वो अपने डांस से धूम मचा रही हैं. अब एकबार फिर नोरा एक नये आइटम नंबर में दिखने वाली हैं. 

नोरा के इस आइटम नंबर के बोल है 'कमरिया', जो आज रिलीज होने वाली है. यह 'स्त्री' फिल्म का एक आइटम नंबर है. इस गाने में नोरा के साथ फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे. लेकिन नोरा के साथ राजकुमार राव से ठुमके लगाना इतना आसान नहीं था. इसके लिए राजकुमार राव को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक, इस गाने में डांस कर रहे सभी लड़कों को स्टेप्स से स्टेप्स मैच कराने में काफी दिक्कतें आईं और यह दिक्कत रिहर्सल से लेकर गाने के शूटिंग तक बनी रही. राजकुमार राव ने खुद डीएनए से बात करते हुए यह कहा कि उनके साथ काम कर के मुझे बहुत मजा आया. नोरा एक शानदार डांसर हैं लेकिन उनके साथ अपने स्टेप्स को मैच करना मेरे लिए काफी मुश्किल था. इसलिए मैंने खुद पर मेहनत किया. नोरा ने बेहतरीन काम किया है. सबसे ज्यादा कमाल हमारे कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने किया हैं, चाहें वो 'मिलेगी मिलेगी' हो या 'कमरिया.' 

 

 

बात करें 'स्त्री' की तो यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. यह  एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. पिछले दिनों राजकुमार राव ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे हैं, आप भी सावधान रहना.