close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब राखी सावंत करेंगी तनुश्री दत्ता पर इतने करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा

राखी ने इस विवाद पर नाना पाटेकर का फेवर करते हुए कहा था कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान डग्स लेकर अपने वैनेटी वैन में सोई रहती थीं, इसी बात को लेकर तनुश्री ने राखी पर 10 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा किया है.

अब राखी सावंत करेंगी तनुश्री दत्ता पर इतने करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा
फोटो साभार Yogen Shah

नई दिल्ली: नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस विवाद से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है. हाल ही में तनुश्री ने इस विवाद पर बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत पर 10 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा किया है. राखी ने इस विवाद पर नाना पाटेकर का फेवर करते हुए कहा था कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान डग्स लेकर अपने वैनेटी वैन में सोई रहती थीं. इसी बात को लेकर तनुश्री ने राखी पर ये मानहानि का मुकदमा किया है. लेकिन अब राखी ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि वो अब तनुश्री पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा करेंगी. 

राखी सावंत ने ये सभी बातें एक वीडियो बना कर कहा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में राखी कह रही हैं, आप किसी को भी लोअर क्लास नहीं बोल सकते हैं. तनुश्री ने मुझे लोअर क्लास बोला है, जिसके लिए मैं बहुत जल्द उनपर 50 करोड़ रुपए का मानहानि का केस करने वाली हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

इस वीडियो में राखी ने आगे कहा है, 'तनुश्री ये सब सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट और बैंक में पैसा जमा करने के लिए कर रही हैं. उनके पैसा ही नहीं था और आते ही उन्हें रेड गाड़ी ऑडी मिल गई. अगर मैं गलत हूं तो मुझे जेल में डाल दो. न मैं आदमी की सपोर्ट कर रही हूं, न औरत की. मैं सिर्फ सच्चाई का सपोर्ट कर रही हूं.' इसके साथ ही वो इस वीडियो में 'मी टू' मूवमेंट पर भी अपनी राय दी हैं. उन्होंने कहा, 'मी टू सही दिशा में नहीं जा रहा है, जो असली टारगेट है, उससे यह भटक गया है. यह अब सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट बन कर रह गया है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू यह खुलासा किया था कि नाना पाटेकर ने फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' के एक गाने के दौरान उनका शोषण किया था, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद फिल्म के इस गाने के लिए तनुश्री की जगह राखी सावंत को कास्ट किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें