'हाउसफुल 4' में नाना पाटेकर की जगह दिखेगा ये 'बाहुबली' स्टार

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद नाना पाटेकर ने 'हाउसफुल 4' से खुद को अलग कर लिया था.

'हाउसफुल 4' में नाना पाटेकर की जगह दिखेगा ये 'बाहुबली' स्टार
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद नाना पाटेकर ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' से खुद को अलग कर लिया था. इसके बाद फिल्‍म की टीम द्वारा एक बयान जारी कर के यह कहा गया कि नाना नहीं चाहते हैं कि उनपर लगे झूठे आरोपों के चलते किसी को भी कोई परेशानी हो. इस कारण से वो खुद को इस फिल्म से अलग कर रहे हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर को माने तो इस फिल्म के लिए नाना की जगह 'बाहुबली' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती को कास्ट कर लिया गया है.

मुंबई मिरर की एक खबर की मुताबिक राणा इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा, 'पहली बार मैं इस तरह की फिल्म में काम कर रहा हूं. साथ ही इस फिल्म में मुझे अक्षय कुमार, नाडियाडवाला और फरहाद जैसे लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो कि मेरे लिए काफी दिलचस्प होगा.' बता दें कि इस फिल्म में वो दर्शकों को एक गजल गायक की भूमिका में दिखाई देंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

 

आपको बता दें कि नाना पाटेकर-तनुश्री विवाद के कुछ ही दिनों के बाद  'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर साजिद खान पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए, जिसके बाद साजिद खान ने खुद ही नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए इस फिल्‍म के निर्देशन से खुद को अलग कर लिया था. इस घटना के बड़ा साजिद ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक बयान जारी करते हुए लिखा था, 'मेरे खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों और मेरे परिवार, प्रोड्यूसरों और फिल्‍म हाउसफुल 4 के सितारों पर पड़ रहे दबाव के चलते मैं अपनी नैतिक जिम्‍मेदारियों के चलते इस फिल्‍म के निर्देशक के पद से खुद को अलग कर रहा हूं. मैं मीडिया में मौजूद अपने साथियों से बस यही विनती करता हूं कि कृपया सच के बाहर आए बिना किसी तरह के निर्णय पर न पहुंचें.'

आपको बता दें कि साजिद के बाद  'हाउसफुल 4' निर्देशन का जिम्मा  फरहाद सामजी को दिया गया है. फरहाद इससे पहले 'हाउसफुल 3' का डायरेक्शन किया था. साथ ही वो 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी सीरीज के राइटर भी हैं. बता दें कि इस सब विवादों के कारण 'हाउसफुल 4' की शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन अब नाना पाटेकर और साजिद खान के इस फिल्म से अलग होने के बाद एकबार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें