Daily Horoscope में जानिए 23 January का राशिफल

तुला राशि के जातकों को आज मित्रों और साझेदारों से लाभ होने के योग दिखते हैं. वहीं मेष राशि वालों को मित्रों और नौकरों से सावधान रहना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2021, 06:25 AM IST
  • सिंह राशि वालों के लिए आज ख्वाबों में रहने के दिन हैं
  • कन्या राशि वालों के लिए आज आती हुई लक्ष्मी लौट सकती हैं
Daily Horoscope में जानिए 23 January का राशिफल

नई दिल्लीः आज शनिवार को शनिदेव का दिन है. सूर्यपुत्र शनि भगवान सूर्य के पुत्र हैं. इसके अलावा शनिवार को महावीर हनुमान की भी पूजा होती है. शनिदेव क्रुद्ध देव  नहीं हैं, बल्कि वे मनुष्य के कर्म और आचरण के अनुसार उनसे व्यवहार करते हैं. आज शनिवार को कैसा रहेगा शनिदेव का प्रभाव और क्या कहती हैं राशियां, जानिए आचार्य विक्रमादित्य से

मेष- मित्रों और नौकरों से रहना सावधान. उनकी गतिविधियों पर ध्यान रखें. आज यात्राओं का योग बन रहा है. सफ़लता के लिए घर से निकलते वक्त हो सके तो धनिया खा कर निकलें.

वृष- आज आपकी झिझक के कारण नुकसान हो सकता है. जो भी बोलें दिल खोलकर बोलें. अपनी बात न कहने के कारण लोग आपको गलत समझ सकते हैं. आज बाल न कटवायें. आज सिर के बाल कटवाने से आपको हफ़्तेभर नुकसान के योग हैं. 

मिथुन-  हिम्मत कमजोर पड़ने के योग है. किस्मत की चाबी आपके जीवन साथी के हाथ में हैं. आज प्रयास कर जीवन साथी को प्रसन्न रखें. लाभ होगा. उपाय भी यही है जीवन साथी को प्रसन्न रखें.
 
कर्क- आज लालच मत करना नहीं तो वही स्थिति हो जायेगी. लालच में दोनों गये, माया मिली न राम. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. आज उड़द-दाल का दान करें.

सिंह- आज ख्वाबों में रहने के दिन हैं. परन्तु मेहनत नहीं करेंगे तो सपने टूट जायेंगे.  सपनों को पूरा करने के लिए साथ में मेहनत भी करें. धन आने के योग हैं. आज कर्ज न लें. उपाय – सूर्य को प्रसन करने के लिए खिचडी का दान करें

कन्या- आज आती हुई लक्ष्मी लौट सकती हैं. गोचर में ग्रहों की अशुभ स्थिति के कारण नुकसान होने के योग हैं. हरे वस्त्र पहनें. संकट कटेंगे.

तुला- आज मित्रों और साझेदारों से लाभ होने के योग दिखते हैं. कोई मित्र आपको लाभ पहुंचा सकता है. दोपहर बाद आपकी असावधानी के कारण दुर्घटना घट सकती है.  यात्राएं सावधानी से करें. उपाए नया सामान ना खरीदे  .  

वृश्चिक- आज बड़े व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. कोशिश कर लोगों से मिलने का प्रयास करें. स्वास्थ्य का हाल कभी नरम कभी गरम रहेगा. केसर का प्रयोग लाभ करेगा. 

धनु- आप झंझटों में फ़ंस सकते हैं. कोशिश कर केवल काम से काम रखें. फ़ालतू झंझटों से दूर रहें. स्वर्ण से लाभ दिखता है. स्वर्ण का कोई गहना पहने लाभ होगा.

मकर- कुंडली देखकर लग रहा है कि आज भाग्य सुस्त रहेगा. आप मेहनत करते रहें. किसी दूसरे धर्म का व्यक्ति लाभ पहुंचा सकता है. कौए को कुछ खाने को डालें.  

कुंभ- आज विचारों का अन्धकार रहने के योग हैं. हो सकता है, आज बुद्धि साथ न दे. पैरों में कष्ट होने के योग हैं. वायु-कारक भोजन का त्याग करें.
मीन- आज धन लाभ के योग हैं. आज धन के लिए नहीं परिवार में शान्ति के लिए प्रार्थना करें. रक्तचाप सम्बन्धी रोग परेशान कर सकते हैं. नमक का दान करें. 

यह भी पढ़िएः हरिद्वार महाकुंभ 2021: कैसे सागर मंथन के लिए साथ आए देव और दानव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़