रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचा यह 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

कार की तस्वीर देखकर मालूम पड़ता है कि यह एक बड़ा एक्सीडेंट है.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 24, 2018, 06:18 PM IST
रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचा यह 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

नई दिल्लीः 'बिग बॉस 11' में दर्शको का खूब मनोरंजन करने वाले कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के कार का एक्सीडेंट हो गया है. एक्सीडेंट के दौरान सब्यसाची कार में मौजूद थे. हालांकि इस एक्सीडेंट में सब्यसाची को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है. इस घटना की जानकारी खुद सब्यसाची ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी हैं. 

सब्यसाची ने एक्सीडेंट हुई कार की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीर में उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई पड़ रही है. कार की तस्वीर देखकर मालूम पड़ता है कि यह एक बड़ा एक्सीडेंट है. तस्वीर को शेयर करते हुए सब्यसाची ने कैप्शन दिया हैं, 'कुछ सेकेंड्स से भयानक एक्सीडेंट से बच गया. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. भगवान का बहुत शुक्रिया, मुझे एक खरोच भी नहीं आई.'

 

 

Saved by seconds from a fatal accident ... Thanks for ur love and wishes... Met with an fatal accident with out a scratch . Thank u GOD

A post shared by Sabyasachi Satpathy (@sabya_satpathy) on

 

आपको बता दें कि सब्यसाची 'बिग बॉस 11' के एक पॉपुलर कंटेस्टेंट थे. बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री एक कॉमनर के तौर पर हुई थी, जिसमें वह सेलिब्रिटी के पड़ोसी बने थे. 'बिग बॉस' के घर में वह अन्य कंस्टेंट्स की तरह लड़ाई-झगड़े में अपना वक्त बर्बाद नहीं करते थे. सब्यसाची को कुकिंग का काफी शौक है, जिसके कारण 'बिग बॉस' के घर में वह अक्सर खाना बनाते-खिलाते दिखाई देते थे.

सब्यसाची के प्रोफेशनल करियर की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म ‘ड्रॉइंग द लाइन’ में नजर आने वाले हैं. सब्यसाची इस फिल्म में गे किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी दो लड़कों की प्रेम-प्रसंग पर आधारित है, जिसमें समाज और परिवार से डरते हुए दोनों में से एक लड़का शादी कर लेता है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़