सलमान खान की एक्शन सीरीज 'दबंग 3' हो गई फाइनल, जानें कब होगी रिलीज!

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान की 'दबंग' एक हिट सीरीज है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 25, 2018, 02:44 PM IST
सलमान खान की एक्शन सीरीज 'दबंग 3' हो गई फाइनल, जानें कब होगी रिलीज!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान की 'दबंग' एक हिट सीरीज है. इस सीरीज की पहली दो फिल्में 'दबंग' और 'दबंग 2' बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी. अब 'दबंग 3' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 'दबंग 3' के मेकर्स पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करना चाहते थे लेकिन अब खबर यह है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी. 'दबंग 3'  निर्माता अरबाज खान है. फिल्म की शूटिंग में हो देरी की वजह से मेकर्स ने  अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. फिलहाल सलमान खान डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इसी बीच समय मिलने पर वह ‘दबंग 3’ के लिए भी शूटिंग करने वाले हैं.  फिलहाल सलमान खान डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इसी बीच समय मिलने पर वह 'दबंग 3' के लिए भी शूटिंग करने वाले हैं. 

'दबंग 3' में सलमान खान के एक बार फिर से पुलिसवाले की भूमिका में दर्शकों को नजर आएंगे. फिल्म में सलमान की अपोजिट बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी. पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि अब इस फिल्म में मौनी रॉय की भी एंट्री हो गई है. मौनी रॉय फिल्म में सलमान खान की एक्स लवर की भूमिका में दिखेंगी और उनका किरदार महज 15 से 20 मिनट का होगा. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक निर्माताओं से तरफ नहीं किया गया है. 

 

 

I'm loving this song  #sonakshisinha #salmankhan #dabangg #dagabaazre

A post shared by Sonakshi Sinha FC (@sonakshilovefns) on

 

हमारे सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, 'दबंग 3' में सलमान खान असल पुलि‍स वाले की लाइफ से इंस्पायर किरदार निभाएंगे. यह पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं, जिनके ईमानदारी और बहादुरी के काफी चर्चे होते रहते है. फिल्म की कहानी दिलीप शुक्ला ने लिखा है. अरबाज खान ने जब सलमान को यह स्टोरी सुनाई तो उन्हें यह काफी पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी. फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद और महाराष्ट्र के वाई के कुछ हिस्सों में होगी. 

पिछले साल दिसंबर में एक प्रेस कांफ्रेस में दबंग 3 पर बात करते हुए कहा था, 'मुझे भरोसा है कि यह पहली दो फिल्मों से भी बड़ी होने जा रही है. सोनाक्षी मेरे साथ फिल्म में हैं. फिल्म का सबसे अच्छे किरदार 'मक्खनचंद पांडेय' की भी वापसी होगी. चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना अधूरा है.' बता दें कि फिल्म की कास्टिंग पूरी होनी अभी भी बाकी है.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़